adv-img
अपराध/हादसा

एमपी में धमाके के बाद धराशाई हुई पूरी इमारत...4 की मौत, कई लोग मलबे में दबे

By Vinod Kumar -- October 20th 2022 02:28 PM

Explosion in illegal firecracker factory: एमपी में मुरैना जिले के बानमोर में घर के अंदर रखे पटाखों में विस्फोट हो गया। धमाका इतना जोरदार था कि पूरा मकान ध्वस्त हो गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मलबे के नीचे कई लोगों के दबे होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि यहां अवैध रूप से पटाखा फैक्ट्री चल रही थी। घटना गुरुवार सुबह 11.15 मिनट की बताई जा रही है।

घटना के बाद प्रशासन और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पहुंच गई है। मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने के लिए राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है। जेसीबी की मदद से मलबा हटाकर अंदर दबे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। 4 लोगों का हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है।

MPblast

जानकारी के मुताबिक, बामोर थाना इलाके के जेतपुरा गांव में दो मंजिल मकान में अवैध तरीके से यह पटाखा फैक्ट्री चल रही थी। अचानक इसमें विस्फोट होने के कारण पूरा मकान चपेट में आ गया, इसी मकान में कुछ किराएदार भी रह रहे थे.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बनमोर थाना क्षेत्र में एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 4 की मौत हो गई है। इसके अलावा कुछ लोग घायल भी हुए हैं। मलबे में लोगों के दबने की भी आशंका है।

  • Share