अपराध/हादसा

पहले पत्नी फिर भाई और भतीजी पर चलाई गोली, उसके बाद जो हुआ...

By Arvind Kumar -- November 14, 2019 4:54 pm

नारनौंद। (संदीप सैनी) नारनौंद उपमंडल के गांव पेटवाड़ में पति-पत्नी के झगड़े में गोलियां चल गई। आरोपी अनिल नाम के युवक ने पहले अपनी पत्नी को गोली मार दी और आवाज सुनकर अनिल का बड़ा भाई रमेश पहुंचा तो अनिल ने उसे भी गोली मार दी। और फिर शोर सुनकर रमेश की लड़कियां वहां पहुंची तो उन दोनों को भी आरोपी ने गोली मार दी। जिसमें एक लड़की पूजा जिसकी उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है, उसकी मौत हो गई और दूसरी लड़की घायल है।

Firing 2 पहले पत्नी फिर भाई और भतीजी पर चलाई गोली, उसके बाद जो हुआ...

रमेश की गर्दन में भी गोली लगी है और अनिल की पत्नी को भी गोली लगी है। तीनों को हिसार अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। बताया जा रहा है कि गोली मारने वाले युवक अनिल ने बाद में खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Firing 3 पहले पत्नी फिर भाई और भतीजी पर चलाई गोली, उसके बाद जो हुआ...

नारनौंद के डीएसपी जोगिंदर राठी ने बताया कि हमें जानकारी मिली थी कि अनिल नाम के शख्स ने अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया और झगड़े के दौरान बात बढ़ गई। इस दौरान उसने अपनी पत्नी के ऊपर गोली चला दी। यह शोर सुनकर उसका बड़ा भाई उनके घर पहुंचा तो उसने उसके ऊपर भी गोली चला दी और यह शोर सुनकर भाई की बेटियां भी वहां पहुंची तो उसने उन पर भी गोली चला दी। बाद में पता चला है कि उस शख्स ने अपने आप को भी गोली मार ली है जिससे उसकी मौत हो चुकी है फॉरेंसिक जांच की टीम आ चुकी है मामला दर्ज किया जा रहा है और जो भी आगे जांच होगी उसी हिसाब से मामला दर्ज कर लिया जाएगा और घायलों को अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है

यह भी पढ़ेंजमानत मिलने के बाद राम रहीम से मिलना चाहती है हनीप्रीत, नहीं मिल रही इजाजत

---PTC NEWS---

  • Share