अपराध/हादसा

यमुनानगर: कबाड़ के गोदाम में लगी आग, पिता समेत तीन बच्चों की मौत

By Vinod Kumar -- November 25, 2021 10:11 am -- Updated:Feb 15, 2021

यमुनानगर: सिटी सेंटर के समीप देर रात कबाड़ के गोदाम में अचानक आग लग गई। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित चार लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। इसके साथ ही एक गाय की भी झुलसने से मौत हो गई। फायर कर्मचारियों ने 40 गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन इस अग्निकांड के बाद इमारत के गिरने का खतरा बना हुआ है।

जानकारी के मुताबिक कबाड़ के गोदाम में देर रात अचानक लगी आग लेबर क्वार्टर तक पहुंच गई। आग लगते ही कमरों में से रहे लोग आनन-फानन में बाहर आ गए, लेकिन छत पर सो रहा नियामुद्दीन का परिवार आग की लपटों के कारण बाहर नहीं निकल पाया। वहीं, सूचना मिलते ही फायर कर्मचारी व अधिकारी मौके पर पहुंचे तो पड़ोसियों ने बताया कि एक परिवार आग में फंसा हुआ है। फायर कर्मचारियों ने पड़ोसियों की छत के रास्ते कमरे की दीवार को तोड़कर फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक नियामुद्दीन और उसके तीनों बच्चों की दम घुटने से मौत हो चुकी थी, जबकि उसकी पत्नी की सांसें चल रही थीं। आनन-फान में उसे अस्पताल पहुंचाया गया।

फायर कर्मचारी रात करीब दो बजे से सुबह आठ बजे तक आग को बुझाने में लगे हुए थे, लेकिन आग रूक रूक कर सुलग रही थी। आग से पूरी इमारत जर्जर हो चुकी है। अब इसके गिरने का खतरा बना हुआ है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। अभी तक आग लगने का कारण सामने नहीं आया है।

  • Share