रात को घर में घुसकर नाबालिगा से दुष्कर्म, विरोध करने पर धमकाया

By Arvind Kumar - February 07, 2019 5:02 pm

पलवल। (गुरुदत्त गर्ग) प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ यौन अत्याचारों की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला पलवल से सामने आया है जहां हवस के दरिंदों ने रात के समय घर में घुसकर 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को अपना शिकार बना डाला। आरोप है कि तीन युवकों ने नाबालिगा के साथ गैंगरेप किया गया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसकी मेडिकल जांच कराई, जिसमें उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि होने पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Police Officer हरहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पलवल महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक पीड़िता लडक़ी ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में बताया गया है कि गत पांच फरवरी को उसके पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे और उसका भाई भी घर पर नहीं था। उसी दिन रात के समय पीड़िता खाना खाकर 9 बजे छत पर टहल रही थी। उसी दौरान तीन युवक छत पर आ गए और तीनों ने पीड़िता को पकड़ लिया तथा बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ेंहनीट्रैप मामले में ढाई लाख लेते वकील गिरफ्तार

पीड़िता के शोर मचाने पर तीनों युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर मौके से फरार हो गए। बहरहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंअस्पताल में नर्स की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने लगाए यह आरोप

adv-img
adv-img