बरोदा में घेराव की घटना को जेपी दलाल ने बताया विपक्षी दलों की चाल

By Arvind Kumar - September 25, 2020 4:09 pm

चंडीगढ़/गोहाना। कृषि मंत्री जेपी दलाल ने बरोदा में हुए घेराव को विपक्षी दलों की चाल बताया है। उन्होंने कहा कि कल सोशल मीडिया पर मेरा घेराव दिखाया गया यह सब विपक्षी दलों की चाल है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी हार के लिए कभी ईवीएम को गलत बताती है तो कभी कोई बहाना बनाती है। प्रधानमंत्री ने कई ऐसे कदम उठाए जो देश हित के थे अब मोदी ने किसान के उत्थान के लिए कदम इन तीन अध्यादेशों के माध्यम से उठाया तो कांग्रेस और विपक्ष ने इसका भी विरोध कियां वह नहीं चाहते किसान आगे बढ़े।

Haryana Agriculture Minister Faces Agitation from Farmers

educareवहीं उन्होंने कहा कि बरोदा के अंदर सरकार ने कई परियोजनाओं को हरी झंडी दिखाई जो पहले कभी नहीं हुई थी।

यह भी पढ़ेंकृषि मंत्री जेपी दलाल का जबरदस्त विरोध, किसानों और PTI टीचरों ने दिखाए काले झंडे

हरियाणा सरकार के अलग-अलग विभागों के लगभग 300 करोड़ रुपए के विकास कार्य बरोदा हलके में शुरू हो चुके हैं और क्षेत्र की जनता विकास कार्यों में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करने के लिए इस बार भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाने का मन बना चुकी है।

Haryana Agriculture Minister Faces Agitation from Farmers

कृषि मंत्री ने कहा कि बरोदा हलके के लोग उपचुनाव में विपक्ष के बहकावे में ना आएं। उपचुनाव में हलके के लोग सरकार के साथ आएं। प्रदेश में भाजपा की सरकार का सवा चार साल का कार्यकाल बचा है।

यह भी पढ़ें: फसलें एमएसपी पर नहीं खरीदी गई तो सबसे पहले दूंगा इस्तीफा: दुष्यंत चौटाला

Haryana Agriculture Minister Faces Agitation from Farmers

जेपी दलाल ने बताया कि बरोदा में तकरीबन 40 करोड़ के बिजली सम्बन्धी काम किये गए हैं। वहीं बरोदा में जल भराव और पीने के पानी की समस्या का समाधान करते हुए सरकार ने 8 नए केनाल वर्क्स शरू किये जिससे पीने के पानी की समस्या खत्म हो जाएगी व बरोदा हलके के अन्य जरूरी कामों के लिए 65 करोड़ रुपए जारी कर काम शुरू करवा दिए हैं।

adv-img
adv-img