Sun, Jan 29, 2023
Whatsapp

अनिल विज के जनता दरबार में उमड़ी भीड़, प्रदेशभर से फरियाद लेकर पहुंचे लोग

Written by  Arvind Kumar -- July 31st 2021 05:26 PM -- Updated: July 31st 2021 06:46 PM
अनिल विज के जनता दरबार में उमड़ी भीड़, प्रदेशभर से फरियाद लेकर पहुंचे लोग

अनिल विज के जनता दरबार में उमड़ी भीड़, प्रदेशभर से फरियाद लेकर पहुंचे लोग

अंबाला। अंबाला कैंट PWD रेस्ट हाउस में लोगों की समस्याएं सुनने के लिए गृह मंत्री अनिल विज ने जनता दरबार लगाया। जिसमें हरियाणा के दूर दराज से लोग अपनी समस्या लेकर पहुंचे। जनता दरबार मे पहुंचे लोग अपनी शिकायत के निवारण को लेकर काफी आश्वस्त दिखे ज्यादातर समस्याएं पुलिस महकमे को लेकर देखने को मिली।


अनिल विज ने लोगों की समस्या सुन तुरन्त मौके पर उचित कार्रवाई करने के आदेश दिए। अनिल विज ने मीडिया से बातचीत करते हुए हरियाणा के सभी जिलों से आए लोगों की समस्याओं को सुन उन पर उचित कार्रवाई के आदेश दिए जा रहे हैं जिस भी विभाग के खिलाफ शिकायत है उनकी जांच भी करवाई जा रही है।

यह भी पढ़ें- सरकारी बॉस नहीं, जनता के सेवक बनकर करें काम अधिकारी – दुष्यंत चौटाला

अनिल विज के जनता दरबार में काफी भीड़ देखने को मिली, हरियाणा के दूर दराज इलाकों से लोग यहां समस्या लेकर आए। एक पिता अपने बच्चे के भविष्य को लेकर चिंतित दिखा। उन्होंने कहा उनका बच्चा विकलांग है इसलिए स्पेशल बच्चों के लिए सरकार ने घर पर टीचर भेज पढ़ाने की व्यवस्था के आदेश दे रखे हैं लेकिन टीचर कभी नहीं आया। इसलिए उन्हें अनिल विज के जनता दरबार हाजिरी लगानी पड़ी। उन्हें यहीं से उम्मीद है कि टीचर उनके स्पेशल बच्चे को पढ़ाने जरूर आएंगे।

यह भी पढ़ें- बच्चों की वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर, जानिए कब आएगी वैक्सीन?

Top News view more...

Latest News view more...