Sat, Apr 20, 2024
Whatsapp

अलग-अलग सड़क हादसों में 13 लोगों की मौत, कई अन्य घायल

ट्रेलर-ट्रक की बस के चपेट में आने से एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित सात लोगों की मौत हो गई, जबकि लगभग 10 घायल हो गए।

Written by  Shivesh jha -- March 04th 2023 12:47 PM
अलग-अलग सड़क हादसों में 13 लोगों की मौत, कई अन्य घायल

अलग-अलग सड़क हादसों में 13 लोगों की मौत, कई अन्य घायल

शहजादपुर में पंचकुला-यमुनानगर मार्ग पर कक्कड़ माजरा गांव के पास एक ट्रेलर-ट्रक की बस के चपेट में आने से एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित सात लोगों की मौत हो गई, जबकि लगभग 10 घायल हो गए। मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी 34 वर्षीय ज्वाला, उसकी पत्नी रिंकी, बेटे प्रिंस तथा प्रशांत के अलावा रहीश खान और बदन सिंह के रूप में हुई है।

घायल महिला जरीना को सिविल अस्पताल पंचकूला जबकि निशांत को जीएमसीएच चंडीगढ़, और शिवानी, गुड्डी, सर्वेश, चांद बाबू, रुखसात और आशु को अंबाला छावनी के सिविल अस्पताल रेफर किया गया। सूत्रों की माने तो एक निजी डबल डेकर बस उत्तर प्रदेश से हिमाचल प्रदेश के बद्दी जा रही थी, जिसमें अधिकांश यात्री प्रवासी मजदूर थे।


बस चालक की पहचान फुकरान के रूप में हुई है, जबकि ट्रेलर-ट्रक चालक की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी चंद्र मोहन के रूप में की गई है। दोनों पर शहजादपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। शहजादपुर के एसएचओ बीर भान ने कहा कि बस बरेली से बद्दी जा रही थी और ट्रेलर-ट्रक चालक को झपकी आ गई और वह वाहन से नियंत्रण खो बैठा।

दूसरी ओर फरीदाबाद-गुरुग्राम हाईवे पर बीती रात एक सड़क हादसे में 18 से 31 साल के छह युवकों की मौत हो गई। सभी पीड़ित पलवल शहर के रहने वाले हैं। सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दुर्घटना शुक्रवार की रात करीब 12.30 बजे हुई जब पीड़ितों की आल्टो कार एचआर 30-जी-6661 विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक-ट्रेलर से टकरा गई। यह दुर्घटना तब हुई जब कार के चालक, कथित तौर पर 100 से अधिक की गति से गाड़ी चला रहा था।

पीड़ितों की पहचान जतिन, आकाश, विशाल, पुनीत, संदीप और बलजीत के रूप में हुई है, जो पलवल की कैंप कॉलोनी के रहने वाले थे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है जबकि चालक फरार है।

- With inputs from agencies

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...