Advertisment

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के छात्रों की हड़ताल जारी, कॉलेज प्रबंधन ने दो छात्रों को किया सस्पेंड

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में प्राइवेट मैस के विरोध में एमबीबीएस, पीजी और इंटर्न के लगभग 250 छात्रों का कल रात से हड़ताल जारी है। छात्रों का आरोप है कि रात को भी प्रबंधन द्वारा धरने पर आकर करियर खराब करने की धमकी दी गई।

author-image
Shivesh jha
New Update
अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के छात्रों की हड़ताल जारी, कॉलेज प्रबंधन ने दो छात्रों को किया सस्पेंड
Advertisment

हिसार के अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में प्राइवेट मैस के विरोध में एमबीबीएस, पीजी और इंटर्न के लगभग 250 छात्रों का कल रात से हड़ताल जारी है। छात्रों ने रात धरने पर ही बिताई। छात्रों का आरोप है कि रात को भी प्रबंधन द्वारा धरने पर आकर करियर खराब करने की धमकी दी गई।

Advertisment

बता दें कि हड़ताल गुरुवार दोपहर तीन बजे शुरू हुई जो अभी भी जारी है। छात्रों और प्रबंधन के बीच शाम पांच बजे बातचीत भी हुई, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया। 

कॉलेज प्रबंधन ने दो छात्रों को सस्पेंशन करने का आदेश जारी कर दिया है। फिर भी छात्रों की हड़ताल जारी रही है। छात्रों का कहना है कि कॉलेज प्रबंधन ने कोऑपरेटिव मैस को बंद करके प्राइवेट मैस शुरू कर दी है।

बाहर से टिफिन सर्विस को भी बंद कर दिया गया। हर महीने 3400 रुपए जमा करवाया जा रहा है। छात्रों का कहना है कि हम जितनी डाइट खा रहे हैं, उतने का ही भुगतान लिया जाए। इसका रिकॉर्ड होना चाहिए, जिसे छात्रों के साथ साझा किया जाए।

छात्रों का कहना है कि कॉलेज प्रबंधन कई बार बातचीत को लेकर आये हैं लेकिन हमारी मांग को लेकर कोई आश्वासन नहीं दिया जा रहा है। सस्पेंड किये गए छात्रों में एक इंटर्न है जबकि दूसरा पीजी का छात्र है।

- With inputs from agencies
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment