Fri, Apr 19, 2024
Whatsapp

भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में बढ़ते अपराध और बेरोजगारी पर सरकार पर साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मंगलवार को बढ़ते अपराध, बेरोजगारी, निवेश और किसानों के मुद्दों को लेकर भाजपा-जजपा गठबंधन पर निशाना साधा।

Written by  Shivesh jha -- March 15th 2023 12:58 PM
भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में बढ़ते अपराध और बेरोजगारी पर सरकार पर साधा निशाना

भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा में बढ़ते अपराध और बेरोजगारी पर सरकार पर साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मंगलवार को बढ़ते अपराध, बेरोजगारी, निवेश और किसानों के मुद्दों को लेकर भाजपा-जजपा गठबंधन पर निशाना साधा। हरियाणा में नेता प्रतिपक्ष हुड्डा ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि लोग वर्तमान राज्य सरकार से पूरी तरह से तंग आ चुके हैं। सरकार समाज के सभी वर्गों पर लाठी, बेरोजगारी, किसान संकट, अपराध का प्रतीक बन गया है।

उन्होंने कहा कि 2014 तक प्रति व्यक्ति आय निवेश और विकास में नंबर वन रहने वाला हरियाणा अपने रास्ते से भटक गया है और हर मोर्चे पर पिछड़ रहा है। जब हरियाणा में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी तो किसानों को एमएसपी, युवाओं को रोजगार और कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना मिलेगी।


हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान के तहत लगातार जनसंपर्क में लगी हुई है। लोग खुलकर बोल रहे हैं कि आने वाले चुनाव में बीजेपी-जेजेपी की हार तय है और कांग्रेस सरकार बनाएगी। सरकारी विभागों में करीब दो लाख पद खाली पड़े हैं। उन्हें भरने के बजाय भर्ती के नाम पर लगातार घोटाले हो रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि राज्य में हो रही कुछ भर्तियों में भी दूसरे राज्यों के लोगों को वरीयता देने के लिए सरकार नियमों में लगातार बदलाव कर रही है। सरकार ने अन्य राज्यों के उम्मीदवारों को सामाजिक-आर्थिक के पांच अंक देने का फैसला किया है। इससे स्थानीय आवेदकों को नौकरी पाने में और मुश्किल होगी।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...