Sat, Apr 20, 2024
Whatsapp

हरियाणा: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- कांग्रेस एक परिवार से आगे नहीं सोच सकती

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसकी कोई विचारधारा नहीं है और वह एक परिवार से आगे नहीं सोच सकती।

Written by  Shivesh jha -- March 20th 2023 05:59 PM
हरियाणा: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- कांग्रेस एक परिवार से आगे नहीं सोच सकती

हरियाणा: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- कांग्रेस एक परिवार से आगे नहीं सोच सकती

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उसकी कोई विचारधारा नहीं है और वह एक परिवार से आगे नहीं सोच सकती। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा विचारधारा वाली पार्टी है, इसलिए हमें 'सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास' के साथ काम करके आगे बढ़ना है।

नड्डा ने पानीपत के समालखा में भाजपा के 'शक्ति केंद्र समागम' को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस एक परिवार से आगे नहीं सोच सकती। राज्य के छह लोकसभा क्षेत्रों के भाजपा कार्यकर्ता कार्यक्रम में उपस्थित थे, जिसे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और राज्य भाजपा प्रमुख ओ पी धनखड़ ने भी संबोधित किया।


इससे पहले दिन में चेन्नई में आयोजित अपनी पार्टी की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा की 'राष्ट्रीय युवा संसद' का वर्चुअल उद्घाटन करने के बाद, नड्डा ने राहुल गांधी पर लोकतंत्र की सभी सीमाओं को पार करने का आरोप लगाया था और कहा था कि उन्हें लॉक स्टॉक पैक करके भेजा जाना चाहिए।

भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने अमेरिका और यूरोपीय देशों जैसी विदेशी ताकतों को भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने के लिए 'उकसाया' और यह दावा किया कि वे 'बेखबर' हैं जबकि भारत में लोकतंत्र खतरे में है। पानीपत में आयोजित कार्यक्रम में नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि पीएम के नेतृत्व ने विश्व स्तर पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ाई है।

इससे पहले कार्यक्रम में अपने संबोधन में मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि उनकी सरकार का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि कतार में खड़े अंतिम व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले। खट्टर ने कहा कि राज्य सरकार समाज हित में लगातार काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि अंत्योदय की भावना के साथ काम करते हुए सरकार समाज के सबसे कमजोर वर्ग के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है और यह सुनिश्चित करती है कि कतार में खड़े अंतिम व्यक्ति को योजनाओं का लाभ मिले।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...