Thu, Apr 25, 2024
Whatsapp

Hisar Airport: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हिसार हवाईअड्डे का किया सर्वेक्षण

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को हिसार का दौरा कर शहर के हवाई अड्डे पर चल रहे काम का हवाई सर्वेक्षण किया।

Written by  Shivesh jha -- March 12th 2023 05:13 PM
Hisar Airport: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हिसार हवाईअड्डे का किया सर्वेक्षण

Hisar Airport: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हिसार हवाईअड्डे का किया सर्वेक्षण

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को हिसार का दौरा कर शहर के हवाई अड्डे पर चल रहे काम का हवाई सर्वेक्षण किया। सीएम ने हवाई सर्वेक्षण करते हुए एयरपोर्ट के चल रहे कार्यों की प्रगति का भी जायजा लिया।

सीएम मनोहर लाल ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता को उच्च स्तरीय सुविधाएं देना मेरा कर्तव्य है। आज हिसार में बनने जा रहे एयरपोर्ट का हवाई सर्वेक्षण कर प्रगति कार्यों का जायजा लिया। साथ ही शेष कार्य में तेजी लाने के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए।


सीएम ने हिसार एयरपोर्ट पर चल रहे कार्य का निरीक्षण करने के बाद हिसार में जनसंवाद कार्यक्रम में भी शिरकत की। सीएम मनोहर लाल ने ट्विटर पर कहा, जन संवाद कार्यक्रम जनता के मन की बात जानने का बहुत अच्छा माध्यम है। आज हिसार में लोगों की समस्याओं को गंभीरता से सुना।

उन्होंने अधिकांश समस्याओं का मौके पर निस्तारण करने के साथ ही शेष समस्याओं के शीघ्र समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। सीएम ने रविवार को अंबाला का दौरा भी किया और कश्यप भवन धर्मशाला के यात्री निवास का शिलान्यास किया।

कश्यप भवन की जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि महर्षि कश्यप के शुद्ध विचार आज भी मानव कल्याण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। अंबाला में पंजाबी कश्यप राजपूत समाज के वार्षिकोत्सव महायज्ञ में पहुंचे और प्रदेश की जनता की तरक्की और कल्याण की कामना की।

इससे पहले आज मनोहर लाल ने आचार्य भगवंत श्रीमद् विजय धर्मधुरंधर से मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद लिया।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...