Advertisment

दीपेंद्र हुड्डा का खट्टर सरकार पर हमला, कहा-प्रदेश को नंबर वन से शून्य पर ला दिया

राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने खट्टर सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि पिछले 9 वर्षों में सरकार ने प्रदेश को नंबर वन के पायदान से शून्य पर पहुंचा दिया है।

author-image
Shivesh jha
New Update
दीपेंद्र हुड्डा का खट्टर सरकार पर हमला, कहा-प्रदेश को नंबर वन से शून्य पर ला दिया
Advertisment

होली मिलन समारोह तथा हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत आज रेवाड़ी के कोसली पहुंचे राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने खट्टर सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि पिछले 9 वर्षों में सरकार ने प्रदेश को नंबर वन के पायदान से शून्य पर पहुंचा दिया है।

Advertisment

उन्होंने कहा कि परदेस में युवाओं को नौकरी देने के नाम पर निकाली गई भर्तियां भी पेपर लीक की भेंट चढ़ गई जिसकी वजह से आज युवा पूरी तरह से हताश है। ई टेंडरिंग का शांतिपूर्ण  विरोध कर रहे सरपंचों पर प्रदेश सरकार ने लाठियां बरसा कर उनका अपमान किया है।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जिस सरकार को चुने हुए जनप्रतिनिधियों का मान सम्मान और बातचीत के जरिए हल निकालना चाहिए था उन्हें अपमानित किया गया है। उन्होंने कहा कि कोई भी विकास कार्य सूबे की मनोहर सरकार द्वारा नहीं कराए गए इसलिए जनता अब बदलाव चाहती है। 

उन्होंने कहा कि जब रसोई गैस के दाम 400 के करीब थे तब भाजपा वाले सड़कों पर सिलेंडर वाला फोटो लेकर विरोध जताते थे लेकिन आज महंगाई चरम सीमा पर है और सिलेंडर का दाम ग्यारह सौ से ज्यादा पहुंच गया है ऐसे में जनता पूरी तरह से हताश है। 

उन्होंने कहा कि सरकार हर प्रदेश में एम्स का निर्माण करा रही है लेकिन रेवाड़ी के मनेठी में बनने वाले एम्स की आधारशिला तक नहीं रखी गई है। उन्होंने कोसली क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में जो लोगों की भीड़ उमड़ रही है यह बदलाव चाहती है।

- With inputs from agencies
hayrana-cm-manohar-lal-khattar deependra-hooda
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment