Sat, Apr 20, 2024
Whatsapp

हिसार में पूर्व सरपंच के बेटे को मारी गोली, नाराज समर्थकों ने किया तोड़फोड़

हिसार के कवारी गांव में पूर्व सरपंच के बेटे कर्ण को मौजूदा सरपंच संजय दूहन उर्फ नरसिंह व उनके बेटे पुनीत ने 6 गोलियां दागी। गोलियां उनकी छाती, हाथ और अन्य हिस्सों पर लगी। घटना के बाद हमलावर बाप-बेटा फरार हो गए।

Written by  Shivesh jha -- March 09th 2023 09:45 PM
हिसार में पूर्व सरपंच के बेटे को मारी गोली, नाराज समर्थकों ने किया तोड़फोड़

हिसार में पूर्व सरपंच के बेटे को मारी गोली, नाराज समर्थकों ने किया तोड़फोड़

हिसार के कवारी गांव में पूर्व सरपंच के बेटे कर्ण को मौजूदा सरपंच संजय दूहन उर्फ नरसिंह व उनके बेटे पुनीत ने 6 गोलियां दागी। गोलियां उनकी छाती, हाथ और अन्य हिस्सों पर लगी। घटना के बाद हमलावर बाप-बेटा फरार हो गए। वहीं घटना से नाराज पूर्व सरपंच के समर्थकों ने संजय के घर पर तोड़फोड़ की। 
पुलिस ने संजय दूहन और उसके बेटे पुनीत के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। घायल युवक कर्ण को हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। संजय दूहन हिसार जिला सरपंच एसोसिएशन का प्रधान भी है।
युवक कर्ण की मां कृष्णा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा की होली के दिन उसका बेटा चबूतरे पर खड़ा था। उसी समय संजय अपने बेटे पुनीत के साथ आया। संजय ने अपने बेटे से कहा कि ये खड़ा बड़ा चौधरी मार गोली। इतना कहने पर पुनीत ने उसके बेटे कर्ण पर गोलियां दाग दी। 
उन्होंने बताया कि उसके शरीर पर 6 गोलियां मारी गई और घटना के बाद दोनों फरार हो गए। कृष्णा ने कहा कि पंचायती चुनावों के समय से ही संजय और पुनीत उसके बेटे कर्ण से रंजिश रखते थे। कर्ण का हिसार के निजी अस्पताल में ऑपरेशन किया गया और आईसीयू में रखा गया है जहाँ उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
घटना के बाद कर्ण के समर्थकों ने सरपंच के घर पर तोड़फोड़ की। सरपंच के घर के बाहर खड़ी उसकी गाड़ी तोड़ दी गई साथ ही पत्थर फेंके गए। घटना के बाद से गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। कर्ण और पुनीत की करीब एक साल पहले भी शादी में झगड़ा हुआ था।

- With inputs from agencies

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...