Tue, Apr 23, 2024
Whatsapp

अंबाला में पकड़ा गया बिजली उपकरण चोरी करने वाला गिरोह

अंबाला पुलिस की अपराध जांच एजेंसी ने क्षेत्र में बिजली विभाग के बिजली उपकरणों की चोरी करने वाले एक गिरोह को गिरफ्तार किया है।

Written by  Shivesh jha -- March 16th 2023 08:57 PM
अंबाला में पकड़ा गया बिजली उपकरण चोरी करने वाला गिरोह

अंबाला में पकड़ा गया बिजली उपकरण चोरी करने वाला गिरोह

अंबाला पुलिस की अपराध जांच एजेंसी ने क्षेत्र में बिजली विभाग के बिजली उपकरणों की चोरी करने वाले एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अंकुश 'बिल्ला', संदीप 'मोटा', हैप्पी, रंजीत 'मंगू', अनीश कुमार 'विक्की', विशाल 'दीपा', रोहित 'बच्ची', गुरसेवक 'पोटा', के रूप में किया गया है। सभी आरोपी आनंदपुर जलबेड़ा के निवासी हैं। 

गिरफ्तारी के बाद सभी अभियुक्तों को न्यायालय में पेश किया गया, जिसके बाद 3 दिन का पुलिस रिमांड मंजूर कर लिया गया। जांच के दौरान अम्बाला शहर की पुरानी बकरा मंडी के राजन की भी संलिप्तता पाई गई है, जिसे 16 मार्च को गिरफ्तार किया गया। 


गुरूवार को सभी को न्यायालय में पेश किया गया, पेशी के बाद सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अंबाला के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच के दौरान आरोपियों ने नग्गल और सदर अंबाला थाना क्षेत्र में बिजली के उपकरण चोरी की 27 वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी लोगों के कब्जे से 90 क्विंटल एल्युमीनियम तार (50 मिमी), 2.47 क्विंटल एल्यूमीनियम तार (30 मिमी), 3.50 किलोग्राम तांबे का तार, दो कटर और दो मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम के अनुविभागीय अधिकारियों की शिकायत पर 10 फरवरी और 2 मार्च को अंबाला सदर थाने में बिजली के उपकरणों की चोरी के दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए थे।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...