Advertisment

सास ने बेटी को जाने से रोका तो दामाद ने ब्लेड से काट लिया गला, हालत गंभीर

गर्दन कटने के बाद घबराई सास ने उसे सिविल अस्पताल बादशाह खान में इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन युवक की गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली सबदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

author-image
Shivesh jha
New Update
सास ने बेटी को जाने से रोका तो दामाद ने ब्लेड से काट लिया गला, हालत गंभीर
Advertisment

सास द्वारा पत्नी और बच्चे को न भेजने की जिद्द पर दामाद ने ससुराल में ही ब्लेड से अपना गला काट लिया। गर्दन कटने के बाद घबराई सास ने उसे सिविल अस्पताल बादशाह खान में इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन युवक की गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली सबदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

Advertisment

मामला फ़रीदाबाद के चार नम्बर इलाके की है जहां पति-पत्नी के बीच झगड़े के बाद मायके में रह रही पत्नी और बच्चों को लेने के लिए जब युवक ससुराल आया तो सास ने भेजने से मना कर दिया। इसी बात से खफा होकर युवक ने अपनी गर्दन को तेज धार ब्लेड से काट लिया। 

बता दें की युवक राहुल और उसकी पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद पत्नी बच्चों के साथ मायके चली गई थी। लेकिन जब रोहित अपनी पत्नी और बच्चों को लेने के लिए एनआईटी चार नंबर स्थित अपने ससुराल पहुंचा तो सास ने पत्नी और बच्चों को यह कहकर भेजने से मना कर दिया कि तुम्हारे झगड़े का मामला महिला थाने में चल रहा है इसलिए वह उसकी पत्नी और बच्चों को उसके साथ नहीं भेजेगी। 

इसी बात से खफा होकर रोहित ने अपनी सास के सामने ही तेज धार ब्लेड से अपनी गर्दन काट ली। आनन-फानन में उसकी सास ने रोहित को बीके सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन डॉक्टरों ने रोहित की गंभीर हालत देखते हुए दिल्ली सबदरजंग अस्पताल में इलाज लिए रेफर कर दिया।

Advertisment

रोहित की सास की माने तो उसके दामाद ने उनकी बेटी के साथ मारपीट करके घर से भगा दिया था जिसके चलते उनकी बेटी अपने बच्चों के साथ उनके पास लगभग एक सप्ताह से रह रही थी। मारपीट का मामला महिला थाने में चल रहा है इसी को लेकर उसने रोहित के साथ अपनी बेटी और बच्चों को भेजने से मना कर दिया था। 

रोहित की पत्नी ने बताया कि रोहित से उनकी 7 साल पहले लवमैरिज हुई थी लेकिन वह शराब के नशे में मारता पिटता था और घर में खर्च भी नहीं देता था। इसी बात को लेकर उनका झगड़ा और मारपीट हुआ था। जिसके चलते वह अपनी मां के पास रहने लगी।

सिविल अस्पताल के डॉक्टर मनीष दयाल ने जानकारी देते हुए बताया कि रोहित को गंभीर हालत में अस्पताल में लाया गया था जिसने अपनी गर्दन पर किसी तेजधार से हथियार से वार किया था।

- With inputs from agencies
son-in-law-cut-her-throat
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment