हरियाणा पुलिस के एक्शन से खौफ में अपराधी, विधानसभा चुनाव से पहले जारी है बड़ी कार्रवाई

arrest
हरियाणा पुलिस के एक्शन से खौफ में अपराधी, विस चुनाव से पहले जारी है बड़ी कार्रवाई

चंडीगढ़। विधानसभा चुनाव से पहले कुख्यात अपराधियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए हरियाणा पुलिस ने एक महीने के विशेष अभियान के दौरान 23 मोस्टवांटेड अपराधियों को गिरफ्तार करने के साथ-साथ लूट, चोरी, हत्या, जबरन वसूली, एटीएम लूट, डकैती और अन्य आपराधिक गतिविधियां में संलिप्त 36 सक्रिय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए इनके 113 सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है।

haryana police 3
हरियाणा पुलिस के एक्शन से खौफ में अपराधी

पुलिस महानिदेशक, मनोज यादव ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा मोस्ट वांटेड तथा सक्रिय गिरोह के सदस्यों को जेल की सलाखों के पीछे भेजने के लिए 20 जुलाई से 20 अगस्त, 2019 तक राज्य भर में विशेष अभियान चलाया गया। पकड़े गए अधिकांश मोस्ट वांटेड अपराधी न केवल जघन्य अपराधों में सलिप्त थे, बल्कि उनकी गिरफ्तारी पर 5,000 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक का इनाम भी घोषित था। पुलिस महानिदेशक ने कहा कि चार मोस्ट वांटेड अपराधियों को सिरसा से गिरफ्तार किया गया था, जबकि भिवानी, रोहतक और दादरी से दो-दो, पानीपत, करनाल, नारनौल, रेवाड़ी, हिसार, फरीदाबाद, पलवल, अंबाला, सोनीपत और कुरुक्षेत्र से एक-एक अपराधी को पकड़ा गया है। अन्य मोस्ट वांटेड की धरपकड़ स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा की गई है।

यह भी पढ़ें : पंचकूला में देर रात पुलिस टीम पर हमला, पीसीआर गाड़ी से तोड़फोड़

haryana police 2
हरियाणा पुलिस के एक्शन से खौफ में अपराधी

डीजीपी ने बताया कि हत्या, हत्या को प्रयास और अन्य जघन्य अपराधों में शामिल 36 सक्रिय गिरोह के 113 सदस्यों को भी इस अभियान के दौरान काबू किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा गिरोह से जुड़े आपराधिक मामलों पर पूरी तरह से रोक लगा देने तक इस तरह के अभियान जारी रहेंगे।

यह भी पढ़ें : स्कूल टीचर पर छात्राओं से अश्लीलता के गंभीर आरोप, पुलिस पूछताछ में जुटी

—PTC NEWS—