अपराध/हादसा

वीडियो कॉल पर अश्लील हरकतें करता था सब इंस्पेक्टर, शारीरिक संबंध बनाने के लिए डाल रहा था दबाव

By Vinod Kumar -- August 20, 2022 4:38 pm -- Updated:August 20, 2022 6:16 pm

नूंह/एके बघेल:

जिले के फिरोजपुर झिरका थाने में खाकी को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। झिरका थाने में तैनात एसआई पर महिला के साथ अश्लील हरकतें करने और शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब डालने का आरोप लगा है। पीड़ित महिला का पड़ोसियों से विवाद चल रहा था। इसी केस में कार्रवाई करने के लिए महिला सब इंस्पेक्टर से कार्रवाई करने की गुहार लगा रही थी।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर उसे थाने बुलाता था और उसके साथ अश्लील हरकतें करता था। महिला ने बताया कि बीते दिनों उसका परिवार में जेठ से झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान जेठ ओर उसके बच्चों ने उसे तथा उसके पति को घर से निकाल दिया था। इसी केस में महिला ने पुलिस में शिकायत की थी। इसकी जांच आरोपी सब इंस्पेक्टर जगदीश चंद को सौंपी गई थी।

महिला का आरोप है कि फिरोजपुर झिरका थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर जगदीश ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई करने की एवज में पैसे मांगे। इसके साथ वीडियो कॉल पर अश्लील हरकतें कर उसपर शारीरिक संबंध बनाने का दवाब डाला।

फोन पर महिला ने सब इंस्पेक्टर की अश्लील हरकतों को को रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद सब इंस्पेक्टर जगदीश के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। महिला ने आरोपी जांच अधिकारी की वीडियो और कॉल रिकार्डिंग पुलिस को सौंपी है। जिसके आधार पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना प्रभारी राधे श्याम ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस की खाकी पर किसी तरह का कोई दाग नहीं लगने दिए जाएगा। पुलिस के उच्च अधिकारियों के आदेश अनुसार मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी सब इंस्पेक्टर जगदीश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

  • Share