अपराध/हादसा

नग्न हालत में मिला हरियाणवी सिंगर की मिली डेड बॉडी, हत्या के बाद हाइवे के किनारे दफना दिया था शव

By Vinod Kumar -- May 24, 2022 2:50 pm

रोहतक/सुरेंद्र सिंह: जिले के महम थाना के अंतर्गत आने वाले गांव भैरो भैणी के नजदीक बरसाती नाले के पास एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। कल शाम महम पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी का शव हाइवे पर फ्लाईओवर के पास दबा हुआ है।

इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने एफएसएल की टीम व ड्यूटी मैजिस्ट्रेट तहसीलदार महम के नेतृत्व में शव को बाहर निकाला तो सब के होश उड़ गए। शव युवती का था अर्ध नग्न हालात में था। शव को हत्या के बाद यहां पर दफना दिया।

haryanvi female singer, singer dead bodym rohtak, haryana

पुलिस ने शव को अज्ञात युवती को शव पोस्टमार्टम व पहचान के रूप के लिए पीजीआई रोहतक के शव गृह में रखवा दिया। आज मृतक युवती की पहचान दिल्ली निवासी संगीता उर्फ़ दिव्या इंदौरा के रूप हुई है। युवती हरियाणवीं सिंगर व कलाकार थी, जिसने कई एलबम में काम किया हुआ है।

haryanvi female singer, singer dead bodym rohtak, haryana

परिजनों ने दिव्या की हत्या का आरोप उसके साथ काम करने वाले दो युवकों रवि व रोहित पर लगाया है। परिजनों ने बताया कि 11 मई को दिव्या रोहित के साथ भिवानी में एक एलबम की शूटिंग के सिलसिले में आई थी, जोकि महम के पास रोहित के साथ एक होटल में खाना खाते हुए भी सीसीटीवी में दिखाई दी।

haryanvi female singer, singer dead bodym  rohtak, haryana

परिजनों का यह आरोप भी है कि दिल्ली पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की, पुलिस अगर समय रहते कार्रवाई करती तो उसकी जान बच जाती। उधर महम पुलिस ने बताया कि हमे कल एक सूचना मिली थी कि गांव भैरो भैणी के गांव फ्लाईओवर के पास शव को दफनाया गया है। इस सूचना पर पुलिस ने शव को बाहर निकाला था। दिल्ली पुलिस कार्रवाई कर रही है। एक आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रोहतक पुलिस युवती का पोस्टमार्टम करवा शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

  • Share