Thu, May 23, 2024
Whatsapp

रविवार को श्री नैना देवी मंदिर में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, दिखी भारी भीड़

हिमाचल प्रदेश के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी मंदिर में रविवार की छुट्टी के चलते श्रद्धालुओं की आस्था का सैलाब उमड़ा। सुबह से मंदिर में काफी भीड़ दिखी।

Written by  Rahul Rana -- March 26th 2023 06:09 PM
रविवार को श्री नैना देवी मंदिर में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, दिखी भारी भीड़

रविवार को श्री नैना देवी मंदिर में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, दिखी भारी भीड़

ब्यूरो: आज माताजी के दरबार में पांचवे नवरात्रे के दौरान श्रद्धालुओं का हुजूम उमड़ पड़ा। वहीं पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ पर नियंत्रण कायम करने में मंदिर क्षेत्र में पुलिसकर्मियों होमगार्ड के जवानों और एक्स सर्विसमैन फौजियों को भारी मशक्कत करनी पड़ी। हालांकि उस दौरान भीड़ पर नियंत्रण बना रहा और लाईनों में ही श्रद्धालुओं को माताजी के दर्शन के लिए भेजा गया। 

पंजाब, हिमाचल, हरियाणा,दिल्ली और अन्य प्रदेशों से भारी संख्या में श्रद्धालुओं ने माता जी के दर्शन किए पूजा अर्चना की । हवन यज्ञ करके अपने घर परिवार के लिए सुख समृद्धि की कामना की


वेस्ट बंगाल से आए सांसद लोकेट चटर्जी ने कहा कि माता जी का यह दरबार बहुत ही अदभुत और रमणीक है। यहां पर श्रद्धालुओं की नवरात्रा पूजन करने से मनोकामनाएं पूर्ण होती है। उन्होंने कहा कि माताजी से मन्नत मांगी कि पूरे देश का कल्याण हो, भाईचारा बड़े। उन्होंने कहा कि उन्हें यहां आकर बहुत ही आत्म शांति महसूस हुई है। 

होमगार्ड के इंचार्ज गुरुदेव ने कहा कि माताजी के दरबार में रविवार को भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे और छोटे-छोटे जत्थों में श्रद्धालुओं को रोका गया और उन्हें लाइनों में ही माता के दर्शनों के लिए भेजा गया है। 

जबकि पंजाब से आए श्रद्धालुओं का कहना था कि माता के दरबार में भीड़ तो भारी है लेकिन दर्शनों के लिए उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा बड़े ही आराम से लाइनों में माता जी के दर्शन किए और अपने घर परिवार के लिए सुख समृद्धि की कामना की। 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...

LIVE CHANNELS
LIVE CHANNELS