adv-img
राजनीति

मोरबी ब्रिज हादसे पर सियासत तेज, सुरजेवाला पर अनिल बिज का पलटवार, कहा: इतना उतावला नहीं होना चाहिए

By Vinod Kumar -- November 1st 2022 11:04 AM
मोरबी ब्रिज हादसे पर सियासत तेज, सुरजेवाला पर अनिल बिज का पलटवार, कहा: इतना उतावला नहीं होना चाहिए

गुजरात के मोरबी में पुल (Morbi Bridge accident) टूटने से लगभग 134 लोगों की मौत पर सियासत शुरू हो गई है। सुरजेवाला ने ट्वीट कर भाजपा को निशाने पर लिया था। अब अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि सुरजेवाला को इतने उतावले होने की जरूरत नही है, जांच चल रही है सुरजेवाला ऐसे राजनेता हैं जो मौतों पर भी सियासत करते है। ऐसे राजनेता कभी सफल नहीं होते ।

दरअसल मोरबी पुल टूटने के बाद सुरजेवाला ने ट्वीट करके भाजपा सरकार से सवाल पूछे कि फिटनेस सर्टिफिकेट के बगैर पुल को जनता के हवाले कैसे कर दिया। सुरजेवाला ने ट्वीट में कहा कि कहीं आचार संहिता लगने से कहीं आनन फानन में तो इसे खोला नहीं गया?

वहीं, विज ने सुरजेवाला पर पलटवार करते हुए कहा कि रेस्क्यू कार्य किया जा रहा है और वही करना चाहिए। सुरजेवाला को तो मौका मिलना चाहिए। लोगों की मौत पर भी राजनीति कर रहे हैं, ऐसे राजनेता कभी सफल नहीं होते है।  

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने हाल ही में बयान दिया कि भारत के लोग कायर है। जिस पर अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि पाकिस्तान को 1965, 1971 में धूल चटाई। कारगिल युद्ध में सब कुछ तोड़ दिया, लेकिन अभी भी पाकिस्तान को शर्म नहीं आई। हिंदुस्तान की क्षमता और हिंदोस्तान की दिलेरी से उन्हें सबक लेना चाहिए और इस तरह की अनर्गल बातें नही करनी चाहिए।

 

- PTC NEWS

adv-img
  • Share