Advertisment

Bihar Floor Test: फ्लोर टेस्ट में जीते नीतीश कुमार, पक्ष में पड़े 129 वोट

Bihar Floor Test: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने सोमवार को बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट जीत लिया। नीतीश को 129  विधायकों का समर्थन मिला।

author-image
Deepak Kumar
New Update
aa

Bihar Floor Test: फ्लोर टेस्ट में जीते नीतीश कुमार, पक्ष में पड़े 129 वोट

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

ब्यूरोः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने सोमवार को बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट जीत लिया। राजद नेता अवध बिहारी चौधरी को बिहार विधानसभा अध्यक्ष पद से हटा दिया गया। वहीं, नीतीश में विश्वास मत आरजेडी, कांग्रेस और लेफ्ट गठबंधन के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

Advertisment



नीतीश कुमार के पक्ष में 129  विधायकों का समर्थन मिला है। इसके साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा में बहुमत हासिल कर लिया है। विपक्ष ने वोटिंग के दौरान सदन से वॉकआउट किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि खरीदने की कोशिश हुई, लेकिन या कोशिश सफल नहीं हो पाई। सरकार के पास पहले 129  विधायक थे। 

नीतीश कुमार का 'इंडिया' गठबंधन पर बयान

नीतीश कुमार ने कहा कि हमने सब को एकजुट करने की कोशिश की। कुछ हुआ? कांग्रेस को डर लग रहा था। हमने कहा कि बाकी पार्टियों को एकजुट करिए। फिर हमें पता चला कि इनके पिताजी (लालू यादव) भी उनके साथ थे। हम पुरानी जगह पर आ गए हैं, सब दिन के लिए आ गए हैं। हम किसी को नुकसान नहीं करेंगे। सभी के हित में काम करेंगे।

nitish-kumar bihar-assembly bihar-floor-test
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment