Sun, Feb 5, 2023
Whatsapp

सेना पर बयान देकर फंसे राहुल गांधी, बीजेपी ने कहा: इनका चरित्र जयचंद वाला

Written by  Vinod Kumar -- December 17th 2022 01:09 PM
सेना पर बयान देकर फंसे राहुल गांधी, बीजेपी ने कहा:  इनका चरित्र जयचंद  वाला

सेना पर बयान देकर फंसे राहुल गांधी, बीजेपी ने कहा: इनका चरित्र जयचंद वाला

दिल्ली: भारतीय सेना पर दिए गए बयान के बाद राहुल गांधी बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर है। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी भारतीय सेना का मनोबल तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। ये 1962 का भारत नहीं है। राहुल का चरित्र जयचंद की तरह है।

गौरव भाटिया ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि राहुल गांधी ने दुश्मन देशों से समझौता कर रखा है, जब भी इंडियन आर्मी अपनी बहादुरी दिखाएगी राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी सेना का मनोबल तोड़ने का काम करेगी। भारत की एक इंच जमीन पर कब्जा नहीं किया गया है। भारत की एक इंच जमीन किसी के कब्जे में नहीं है। ना ही किसी में हिम्मत है कि कोई भारत की जमीन पर कब्जा कर ले।


बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि जब जब भारत की सेना अपना शौर्य दिखाती है तो पूरे भारत का सीना 56 इंच का हो जाता है, लेकिन कांग्रेस का सीना छह इंच का रह जाता है। गौरव भाटिया ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी की चीन के साथ समझौते पर हस्ताक्षर करते हुए एक तस्वीर दिखाई। उन्हों कहा कि इस समझौते की जानकारी अब तक जानकारी नहीं दी गई है। इसका खुलासा नहीं किया गया तो ये साफ है कि राहुल गांधी देशद्रोही हैं। वह चीन का साथ दे रहे हैं और भारत के चुने हुए प्रधानमंत्री पर हमला कर रहे हैं।

बता दें कि राहुल गांधी ने चीनी घुसपैठ पर बयान देते हुए कहा था कि चीन घुसपैठ की नहीं युद्ध की तैयारी कर रहा है, लेकिन भारत सरकार स्थिति की गंभीरता को समझे बिना गहरी नींद में हैं। चीन ने हमारे 2 हजार वर्ग किमी जमीन को कब्जा लिया है। हमारे जवानों को शहीद किया है। वहां हमारे जवानों को पीट रहे हैं। लेकिन कोई चीन के बारे में कुछ नहीं पूछ रहा है। ये पूरा देश देख रहा है। 

राहुल गांधी के बयान को लेकर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि राहुल गांधी ने भारतीय सेना को लेकर बहुत ही घटिया बयान दिया है। राहुल कहते हैं कि भारत की बहादुर सेना चीन की सेना से अरुणाचल प्रदेश में पिट रही है। ये बात सुनकर मेरा खून खौल रहा है। इससे घटिया और कोई बयान नहीं हो सकता है। सोनिया और प्रियंका गांधी को राहुल गांधी की पिटाई करनी चाहिए, ताकि उनके चश्मे-चिराग को कुछ अकल आए। साथ ही देश के लिये थोड़ी वफादारी भी आए।


- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...