Fri, Apr 19, 2024
Whatsapp

कुल्लू में पकड़ा गया चरस तस्कर

हरियाणा के एक व्यक्ति के पास से ढ़ाई किलो से ज्यादा चरस बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ करके जाँच की जा रही है।

Written by  Jainendra Jigyasu -- March 03rd 2023 10:11 PM -- Updated: March 04th 2023 12:12 AM
कुल्लू में  पकड़ा गया चरस तस्कर

कुल्लू में पकड़ा गया चरस तस्कर

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश में नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है। तस्कर अब निडर होकर बड़ी मात्रा में नशे का सौदा करने लगे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला कुल्लू में सामने आया है। जहाँ हरियाणा के एक व्यक्ति के पास से ढ़ाई किलो से ज्यादा चरस बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ करके जाँच की जा रही है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सैंज पुलिस थाना की टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग-305 औट लुहरी में धामन ब्रिज के पास चेकिंग के दौरान इस शख्स को गिरफ्तार किया, जहाँ उससे बड़ी मात्रा में नशे का सामान बरामद हुआ है। 


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्हें नाके पर एक टैक्सी पर शक हुआ तो उसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया और उसकी तलाशी ली गई। उसकी कार में सवार व्यक्ति के पास से पुलिस को 2 किलो 603 ग्राम चरस मिली है। पुलिस ने चरस को कब्जे में ले लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी की पहचान संजू (40) पुत्र गोपी चंद निवासी करनाल हरियाणा के रूप में हुई है। एसपी साक्षी वर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है और उसे कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...