Wed, Feb 8, 2023
Whatsapp

हरियाणा के पूर्व मंत्री के बेटे ने किया सुसाइड, ऑडियो क्लिप में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

हरियाणा के पूर्व मंत्री मांगेराम के बड़े बेटे जगदीश नंबरदार ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। मरने से पहले जगदीश नंबरदार की एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हुई है, जिसमें उसने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी, नफे सिंह राठी के भांजे सोनू, एक पुलिसकर्मी और 2 पटवारियों पर धोखे से उनकी जमीन कब्जाने की कोशिश करने के आरोप लगाए हैं।

Written by  Vinod Kumar -- January 12th 2023 01:07 PM
हरियाणा के पूर्व मंत्री के बेटे ने किया सुसाइड, ऑडियो क्लिप में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

हरियाणा के पूर्व मंत्री के बेटे ने किया सुसाइड, ऑडियो क्लिप में इनेलो प्रदेश अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

बहादुरगढ़/प्रदीप धनखड़: पूर्व मंत्री मांगेराम के बड़े बेटे जगदीश नंबरदार ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। परिजनों ने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक नफे सिंह राठी के साथ-साथ 6 लोगों पर जगदीश नंबरदार को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं। 

मरने से पहले जगदीश नंबरदार की एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हुई है, जिसमें उसने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी, नफे सिंह राठी के भांजे सोनू, एक पुलिसकर्मी और 2 पटवारियों पर धोखे से उनकी जमीन कब्जाने की कोशिश करने के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं अपनी ऑडियो क्लिप में जगदीश नंबरदार ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज से अपने परिवार की सुरक्षा की मांग भी की थी।


जगदीश नम्बरदार ने ऑडियो क्लिप में यह भी बताया कि ये लोग उस पर दबाव बना रहे हैं, जिसके चलते वो आत्महत्या तक कर सकता है। वायरल ऑडियो क्लिप में मरने से पहले जगदीश नंबरदार ने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी, उनके भांजे सोनू, 2 पटवारियों और एक पुलिसकर्मी के साथ-साथ एक अन्य व्यक्ति पर भी धोखे से उनकी जमीन हड़पने, पुश्तैनी जमीन का वारिसनामा इंतकाल उनके नाम नहीं होने देने और जान का खतरा होने जैसे गंभीर आरोप लगाए।

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज से मामले में दखलअंदाजी करने के साथ-साथ परिवार के लिए सुरक्षा मुहैया करवाने की भी मांग की गई थी। बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री मांगेराम के बड़े बेटे जगदीश नंबरदार ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या की है। जगदीश नंबरदार के बेटे गौरव के बयान और वायरल ऑडियो क्लिप के आधार पर फिलहाल पुलिस ने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी समेत छह लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

आरोपियों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।  पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन मृतक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक जगदीश नंबरदार के शव का अंतिम संस्कार नहीं करने की बात पर अड़े हुए हैं। मामला बेहद संगीन है। शहर के बड़े रसूखदार लोगों के नाम इस मामले में शामिल हैं, लेकिन पुलिस जांच में क्या कुछ निकल कर सामने आता है। यह देखने वाली बात होगी।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...