Tue, Jan 31, 2023
Whatsapp

'द कश्मीर फाइल्स' को IFFI जूरी हेड ने बताया प्रोपेगेंडा, जूरी बोर्ड ने बयान से किया किनारा

Written by  Vinod Kumar -- November 29th 2022 10:48 AM
'द कश्मीर फाइल्स' को IFFI जूरी हेड ने बताया प्रोपेगेंडा, जूरी बोर्ड ने बयान से किया किनारा

'द कश्मीर फाइल्स' को IFFI जूरी हेड ने बताया प्रोपेगेंडा, जूरी बोर्ड ने बयान से किया किनारा

International Film Festival of India: इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) के जूरी हेड नदव लैपिड ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म पर एक विवादित बयान दिया है। इसके विवादित बयान के बाद ये मुद्दा ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। नदव के विवादित बयान के बाद अनुपम खेर और फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्विटर पर अपने दिल की बात कही है। 

IFFI के जूरी हेड नदव लैपिड ने कश्मीर फाइल्स फिल्म को 'वल्गर प्रोपेगेंडा' बताया है। हम सभी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' से परेशान और शॉकड थे। सरकार की तरफ से आयोजित किए गए इस प्रेस्टीजियस फेस्टिवल में 'द कश्मीर फाइल्स' हमें यह एक प्रोपेगेंडा बेस्ड और वल्गर मूवी लगी। कार्यक्रम में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर समेत बड़े-बड़े फिल्म स्टार्स मौजूद थे। वहीं. जूरी हेड नदव लैपिड के बयान पर जूरी बोर्ड ने किनारा कर लिया है। जूरी बोर्ड ने कहा कि ये उनका निजी बयान है। 


वहीं, विवेक अग्निहोत्री ने अपने बयान में कहा कि विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा- गुड मॉर्निंग, सच सबसे खतरनाक चीज है। ये लोगों को झूठा बना सकता है। #CreativeConsciousness विवेक अग्निहोत्री ने कम शब्दों में अपनी बात रखकर IFFI के जूरी हेड नदव लैपिड को जवाब दिया है। 

अनुपम खेर ने भी अपने ट्वीट कर लिखा कि झूठ का कद कितना भी ऊंचा क्यों ना हो। सत्य के मुकाबले में हमेशा छोटा ही होता है। बता दें कि कश्मीर फाइल्स पर इससे पहले भी राजनीतिक घमासान हो चुका है। फिल्म को लेकर बॉलीवुड, राजनीतिक पार्टियां दो धड़ों में बंट गई थीं। एक धड़ा फिल्म का समर्थन करते हुए नजर आया था तो वहीं, दूसरा इसके खिलाफ खड़ा हुआ नजर आया था।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...