Wed, Apr 24, 2024
Whatsapp

प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर कुल्हाड़ी,रॉड और लाठी-डंडों से हमला, CCTV में कैद हुए भागते बदमाश

रेवाड़ी में बदमाशों के हौसले बुलंद हो चुके हैं. बदमाश दिनदहाड़े भी वारदातों को अंजाम देने से गुरेज नहीं करते.

Written by  Shagun Kochhar -- March 30th 2023 10:05 AM
प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर कुल्हाड़ी,रॉड और लाठी-डंडों से हमला, CCTV में कैद हुए भागते बदमाश

प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर कुल्हाड़ी,रॉड और लाठी-डंडों से हमला, CCTV में कैद हुए भागते बदमाश

रेवाड़ी में बदमाशों के हौसले बुलंद हो चुके हैं. बदमाश दिनदहाड़े भी वारदातों को अंजाम देने से गुरेज नहीं करते. ताजा मामला पोसवाल चौक पर बने सचिन रियल एस्टेट का है. जहां दो कारों में सवार होकर आए एक दर्जन के करीब बदमाशों ने ऑफिस पर धावा बोल दिया. 

सीसीटीवी में कैद हुईं बदमाशों की तस्वीरें


बदमाशों ने वहां  बैठे एक शख्स पर लाठी-डंडे, रॉड और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमले में शख्स बुरी तरह से घायल हो गया. हमलावरों ने मारपीट के बाद शख्स के पास रखा साढ़े 24 हजार रुपये कैश भी छीन लिया. साथ ही ऑफिस में लगें सभी शीशे तोड़ डाले. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद शहर में सनसनी फैल गई. बदमाश लाठी-डंडे लेकर वहां से भागते हुए सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए.

आपको बता दें रेवाड़ी के कन्हैया लाल पोसवाल चौक पर रहने वाले सचिन ने अपने घर के पास ही सचिन रियल एस्टेट के नाम से अपना प्रॉपर्टी का ऑफिस बनाया हुआ है। आज वह अपने साथियों के साथ ऑफिस में बैठा हुआ था. तभी दो कार में सवार होकर 10 से 12 बदमाशों ने ऑफिस पर हमला बोल दिया. जिसमें सचिन के साथ बैठा हुआ एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पहले उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया. 

पीड़ित ने तीन लोगों पर लगाए आरोप

पीड़ित सचिन ने गांव धनोरा निवासी अमन, जस्सू और झबु पर हमलावरों को भेजने का आरोप लगाया है. सचिन ने बताया कि अमन और उसके साथी उससे रंगदारी मांग रहे थे, रंगदारी नहीं देने पर ही ऑफिस पर हमला किया गया है. सचिन ने ये भी बताया कि अमन एक नामी बदमाश है जो एक मर्डर के मामले में लंबी सजा काटकर जेल से बाहर आया है. इसके बाद से ही वो तमाम प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी मांग रहा है.

सचिन, मालिक, सचिन रियल एस्टेट

वहीं सूचना मिलते ही मॉडल टाउन थाना प्रभारी और डीएसपी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए. इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि सचिन की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...