Fri, Apr 26, 2024
Whatsapp

कर्नाटक में हार के बाद अमित शाह ने लोगों का शुक्रिया किया अदा , बसवराज बोम्मई ने भी CM पद से दिया इस्तीफा

कर्नाटक विधानसभा चुनावों में हार के बाद, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राज्य में भाजपा के अभियान का नेतृत्व किया, ने अपनी पार्टी को इतने वर्षों तक उनकी सेवा करने का अवसर देने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया।

Written by  Rahul Rana -- May 14th 2023 12:32 PM
कर्नाटक में हार के बाद अमित शाह ने लोगों का शुक्रिया किया अदा , बसवराज बोम्मई ने भी CM पद से दिया इस्तीफा

कर्नाटक में हार के बाद अमित शाह ने लोगों का शुक्रिया किया अदा , बसवराज बोम्मई ने भी CM पद से दिया इस्तीफा

ब्यूरो : कर्नाटक विधानसभा चुनावों में हार के बाद, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राज्य में भाजपा के अभियान का नेतृत्व किया, ने अपनी पार्टी को इतने वर्षों तक उनकी सेवा करने का अवसर देने के लिए लोगों को धन्यवाद दिया। आपको बता दें कि कांग्रेस ने शनिवार को कर्नाटक विधानसभा चुनावों में शानदार जीत की ओर बढ़ते हुए आधे रास्ते को पार कर लिया।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "बीजेपी को इतने सालों तक उनकी सेवा करने का अवसर देने के लिए मैं कर्नाटक के लोगों का तहेदिल से आभार व्यक्त करता हूं।" उन्होंने आगे कहा, "पीएम नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा कर्नाटक के लोगों के कल्याण और विकास के लिए प्रयास करना जारी रखेगी।"



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इससे पहले दक्षिणी राज्य में कांग्रेस पार्टी की जीत पर बधाई दी थी। शनिवार को, कांग्रेस ने 224 सदस्यीय विधानसभा में 113 सीटों के आधे बिंदु को पार करते हुए कर्नाटक में पूर्ण बहुमत हासिल किया।

पीएम मोदी ने ट्विटर पर कहा, "कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत के लिए बधाई। लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए मेरी शुभकामनाएं।" प्रधानमंत्री ने समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं (कार्यकर्ताओं) को उनकी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद दिया। "मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने कर्नाटक चुनाव में हमारा समर्थन किया है। मैं भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना करता हूं। हम आने वाले समय में और भी अधिक जोश के साथ कर्नाटक की सेवा करेंगे।"

वहीं दूसरी तरफ कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत के बाद राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को राज्यपाल थावर चंद गहलोत को अपना इस्तीफा सौंप दिया। "मैं कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में अपना इस्तीफा सौंपता हूं। कर्नाटक के मुख्यमंत्री के रूप में मेरे कार्यकाल के दौरान मुझे और मेरे कैबिनेट सहयोगियों को दिए गए सभी सहयोग और मार्गदर्शन के लिए मैं आपको धन्यवाद देने का अवसर लेना चाहता हूं।" 

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...