Fri, Apr 19, 2024
Whatsapp

क्रेन से टकराई रोडवेज बस, सवारियों की आंखों में घुसे शीशे के टुकड़े

जिले में गुरुवार सुबह हरियाणा रोडवेज की एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दरअसल, रोडवेज की ये बस एक क्रेन से टकरा गई. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई.

Written by  Shagun Kochhar -- March 30th 2023 10:54 AM -- Updated: March 30th 2023 10:56 AM
क्रेन से टकराई रोडवेज बस, सवारियों की आंखों में घुसे शीशे के टुकड़े

क्रेन से टकराई रोडवेज बस, सवारियों की आंखों में घुसे शीशे के टुकड़े

रेवाड़ी: जिले में गुरुवार सुबह हरियाणा रोडवेज की एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दरअसल, रोडवेज की ये बस एक क्रेन से टकरा गई. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई.

हादसे में 7 सवारियों को आईं चोटें


जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की सुबह करीब 8:30 बजे हरियाणा रोडवेज झज्जर डिपो की एक बस रेवाड़ी शहर से सवारियों को लेकर रोहतक जा रही थी. बस जैसे ही झज्जर रोड फ्लाइओवर से नीचे उतरी तभी सड़क के बीच में खड़ी एक क्रेन से उसकी टक्कर हो गई. टक्कर लगने के बाद बस के अगले शीशे और क्षतिग्रस्त हो गए. साथ ही बस के अंदर चीख-पुकार मच गई. बस कि अगले हिस्से में बैठी सवारियों को काफी चोटें आई हैं. यही नहीं कुछ लोगों की आंखों में शीशे टूट कर घुस गए. आनन-फानन में घायलों को तुरंत बस से निकाला गया और ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. हादसे में 7 सवारियां घायल हुई है.

क्रेन चालक की लापरवाही से हुआ हादसा

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं हादसे के बाद झज्जर रोड पर काफी लंबा जाम लग गया. जाम में फंसे लोगों ने बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला और फिर उन्हें वाहनों का प्रबंध कर तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि हादसा क्रेन चालक की लापरवाही की वजह से हुआ है. सिटी पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी है.

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...