adv-img
अपराध/हादसा

सोनीपत में शराब के ठेके पर सेल्समैन से लूट, शराब खरीदने आए खरीददार को भी लूटा

By Vinod Kumar -- November 11th 2022 04:50 PM
सोनीपत में शराब के ठेके पर सेल्समैन से लूट, शराब खरीदने आए खरीददार को भी लूटा

सोनीपत/जयदीप राठी: जिला में नेशनल हाईवे  पर स्थित शराब ठेके पर सेल्समैन के साथ दो नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर सेल्समेन और शराब खरीदने के लिए आए खरीददार से लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूटपाट की वारदात ठेके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

सेल्समैन ने मामले की शिकायत थाना बड़ी औद्योगिक क्षेत्र में दी है। शिकायत में सेल्समैन सुरेंद्र ने बताया की रात को वह ठेके पर मौजूद था। इसी दौरान दो युवक पैदल चल कर चेहरे पर कपड़ा बांध कर उसके ठेके पर पहुंचे। उन्होंने ठेके पर आते ही पिस्तौल निकालकर उसके शरीर पर सटा दी। बंदूक की नोक पर गल्ले में रखे करीब 20 से 25 हजार रुपये की नकदी लूट लेकर फरार हो गए। इसके अलावा बदमाशों ने ठेके पर शराब खरीदने आए एक व्यक्ति से भी करीब 6 हजार की नकदी लूट ली। 

लूटपाट करने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। उसने लूटपाट की सूचना तुरंत डायल 112 पर दी। सूचना के बाद मौके पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची और थाना बड़ी पुलिस लूटपाट की जानकारी दी। 

वहीं, लूट की इस वारदात के बाद बड़ी थाना प्रभारी मीडिया के कैमरे से दूरी बनाते नजर आए। पुलिस का कोई भी आला अधिकारी इस बारे में बोलने को तैयार नजर नहीं आया। इस लूट की वारदात के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। पंचायत चुनाव के समय पुलिस ने मुस्तैदी बढ़ा दी है। इसके बाद भी इस तरह खुलेआम हथियार के दम पर लूट की वारदात हो जाती है। ऐसे में पुलिस कैसे शांतिपूर्ण चुनाव करवाएगी।

- PTC NEWS

adv-img
  • Share