Mon, Jan 30, 2023
Whatsapp

ईशान किशन और शुभमन गिल के बीच क्यों होती है लड़ाई! गाली गलौज तक आ जाती है बात

शुभमन गिल की शानदार पारी के दम पर भारत ने भारत ने 8 विकेट के नुकसान पर 340 रन बनाए थे। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 49.2 ओवरों में 337 रनों पर ऑलआउट हो गई। मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा और ईशान किशन ने शुभमन गिल का बीसीसीआई टीवी के लिए एक इंटरव्यू लिया। इंटरव्यू में ईशान किशन और शुभमन गिल की दोस्ती का भी राज खुल गया।

Written by  Vinod Kumar -- January 19th 2023 12:35 PM
ईशान किशन और शुभमन गिल के बीच क्यों होती है लड़ाई! गाली गलौज तक आ जाती है बात

ईशान किशन और शुभमन गिल के बीच क्यों होती है लड़ाई! गाली गलौज तक आ जाती है बात

india vs New Zealand odi:  न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में शुभमन गिल ने बल्ले से कमाल दिखाते हुए दोहरा शतक जमाया। उन्होंने न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों की जमकर कुटाई की थी। शुभमन गिल के 208 रनों की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड को 12 रनों से हरा दिया। गिल आखिरी ओवर में 149 गेंदों में 19 चौके और 9 छक्के के दम पर 208 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

गिल की शानदार पारी के दम पर भारत ने भारत ने 8 विकेट के नुकसान पर 340 रन बनाए थे। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 49.2 ओवरों में 337 रनों पर ऑलआउट हो गई।  मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma0  और ईशान किशन (Ishan Kishan) ने शुभमन गिल (Shubman Gill ) का बीसीसीआई टीवी (bcci tv) के लिए एक इंटरव्यू लिया। इंटरव्यू में ईशान किशन और शुभमन गिल की दोस्ती का भी राज खुल गया। 


इंटरव्यू में ईशान किशन ने बताया कि गिल हमेशा उनके ही कमरे में सोते हैं। इंटरव्यू में गिल बताया किया कि उनका और ईशान का हर दिन झगड़ा होता है। बात गली-गलौज तक पहुंच जाती है। शुभमन गिल ने ईशान की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये बंदा मेरा सारा प्री मैच रूटीन खराब कर देता है, पूरी रात ये फुल आवाज में फिल्में देखता है। कभी इयरपॉडस नहीं लगाता। इसे मैं गालियां देकर कहता हूं कि आवाज कम कर ले या एयरपॉड्स लगा ले। जवाब में ये कहता है कि तू मेरे कमरे में सो रहा है। यहां मेरी मर्जी चलेगी।

इसके बाद ईशान किशन ने गिल से कहा कि तू मेरे कमरे में सोया था, इसलिए आज तूने मेरे रन भी बना दिए हैं। इसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन से चौथे नंबर बल्लेबाजी करने के बारे में पूछा कि क्या इस नंबर पर बैटिंग में मजा आया? किशन ने कहा कि बहुत अच्छा लगा। 

मैच की बात करें तो भारत ने ये मैच रनों से जीता। एक समय पर न्यूजीलैंड ने 133 रन पर छह विकेट खो दिए थे, लेकिन इसके बाद सेंटनर और ब्रेसवेल के बीच 163 रनों की तेज साझेदारी हुई। न्यूजीलैंड मैच में वापसी कर चुका था, लेकिन भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने सेंटनर को आउट कर भारत की मैच में वापसी करवाई। आखिरी ओवर में ब्रेसवेल को शार्दुल ठाकुर ने एलबीडब्ल्यू कर दिया और भारत मैच जीत गया।


- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...