Fri, Jan 27, 2023
Whatsapp

अंबाला एयरफोर्स स्टेशन में संदिग्ध के घुसने का मामला, पुलिस जांच में हुए चौंकाने वाले खुलासे

अंबाला एयरफोर्स स्टेशन से पकड़े गए संदिग्ध से चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। युवक रस्सी और लकड़ी से बनी सीढ़ी की मदद से एयरफोर्स स्टेशन की दीवार फांदने की कोशिश कर रहा था। तलाशी लेने पर युवक से कुछ इलेक्ट्रिकल गैजेट,फ़्यूज,प्लास, बिना सिम का मोबाईल फोन, बोतल में बंद संदिग्ध लिक्विड बरामद हुआ है।

Written by  Vinod Kumar -- January 12th 2023 03:57 PM
अंबाला एयरफोर्स स्टेशन में संदिग्ध के घुसने का मामला, पुलिस जांच में हुए चौंकाने वाले खुलासे

अंबाला एयरफोर्स स्टेशन में संदिग्ध के घुसने का मामला, पुलिस जांच में हुए चौंकाने वाले खुलासे

अंबाला/कृष्ण बाली: अति संवेदनशील एयरबेस की फेहरिस्त में शामिल एवं देश में सबसे पहले राफेल विमानों को जहां उतारा गया उस अंबाला एयरबेस की दीवार फांदने की कोशिश करते हुए एक संदिग्ध व्यक्ति को अंबाला पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 

इस मामले में आज अंबाला के SP जश्नदीप सिंह रंधावा ने चौकाने वाले खुलासे किए हैं। पकड़े गये संदिग्ध युवक से पुलिस ने जो सामान बरामद किया है, वो अपने आप में कई बड़े सवाल खड़े कर रहा है। SP जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया पकड़ा गया युवक रस्सी और लकड़ी से बनी सीढ़ी की मदद से एयरफोर्स स्टेशन की दीवार फांदने की कोशिश कर रहा था, जिसकी तलाशी ली गई तो उसके बैग से कुछ इलेक्ट्रिकल गैजेट,फ़्यूज,प्लास, बिना सिम का मोबाईल फोन, बोतल में बंद संदिग्ध लिक्विड बरामद हुआ है।


SP ने बताया कि लिक्विड पेट्रोलियम है या कुछ और इसकी भी गहनता से जांच की जाएगी। इसके साथ साथ युवक की मानसिक स्थिति और वो यहां कैसे और किसके कहने पर आया, इस बात की भी जांच की जाएगी। SP के मुताबिक संदिग्ध युवक न तो अंबाला में रहता है न यहां काम करता है। पकड़े गये युवक से मिले दस्तावेजों की जानकारी देते हुए SP ने खुलासा किया कि युवक से जो डॉक्यूमेंट मिले हैं, उनमें इसकी उम्र भी अलग अलग लिखी हुई है।

शुरुआती जांच में पता चला है कि यह पांवटा साहिब में पैकिंग का काम करता है। अंबाला से सामने आई यह घटना अपने आप में बड़ी इसलिए बन जाती है, क्योंकि यह वही एयरबेस है, जहां देश में सबसे पहले राफेल विमान लैंड किये थे।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...