Advertisment

महाठग सुकेश का दावा ने चिट्ठी में किया दावा, आप नेता सत्येंद्र जैन को दिए करोड़ों रुपये

author-image
Vinod Kumar
New Update
महाठग सुकेश का दावा ने चिट्ठी में किया दावा, आप नेता सत्येंद्र जैन को दिए करोड़ों रुपये
Advertisment

Sukesh Chandrashekhar letter: मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन पर बड़ा आरोप लगाया है। इसके बाद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर बीजेपी हमलावर हो गई है। 

Advertisment

सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को चिट्ठी लिखकर दावा किया है कि उसने आप नेता को 10 करोड़ रुपये बतौर प्रोटेक्शन मनी दिए थे। इसके साथ ही दक्षिण भारत में आप आदमी पार्टी में एक अहम पद और राज्यसभा भेजने का वादा किया था। इसके लिए पार्टी को 50 करोड़ रुपये का कंट्रीब्यूशन किया था। सुकेश ने अपने पत्र में लिखा, सत्येंद्र जैन ने मुझे लगातार पैसे देने के लिए मजबूर किया। दबाव के चलते 2-3 महीनों के बीच 10 करोड़ रुपये मुझसे लिए गए। सारा पैसा कोलकाता में सत्येंद्र जैन के करीबी चतुर्वेदी ने लिया था। 

पत्र में सुकेश ने कहा, ‘2017 में पार्टी सिंबल केस में मेरी गिरफ्तारी हुई थी। मैं तिहाड़ जेल में बंद था। इस दौरान जेल मंत्री सत्येंद्र जैन कई बार आकर मुझे मिले और मुझसे कई बार पूछा कि मुझे दिए गए पैसों के बारे में आपने एजेंसी को कोई कोई जानकारी तो नहीं दी।  साथ ही उसके खास दोस्त सुशील से मेरी जेल में मुलाकात हुई और मुझे हर महीने 2 करोड़ रुपए प्रोटेक्शन मनी जेल में सेफ्टी के लिए देने को कहा गया और साथ ही बेसिक फैसिलिटी के लिए कहा गया।

वहीं, बीजेपी नेता संबित पात्रा ने इस बारे में एक ट्वीट किया, 'यह बड़ा मामला है! सुकेश चंद्रशेखर ने 'आप' के मंत्री सत्येंद्र जैन, जो कि अभी जेल में हैं, को प्रोटेक्शन मनी दिया था। पार्टी को भी करीब 50 करोड़ रुपये दिए गए थे। कोई संदेह नहीं कि आम आदमी पार्टी को कट्टर करप्शन पार्टी क्यों कहा जाता है।'

- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment