Advertisment

Virat Kohli hotel Room Video Leaked: विराट के होटल रूम का वीडियो लीक, कोहली की गैर मौजूदगी में बना वीडियो

author-image
Vinod Kumar
New Update
Virat Kohli hotel Room Video Leaked: विराट के होटल रूम का वीडियो लीक, कोहली की गैर मौजूदगी में बना वीडियो
Advertisment

Virat Kohli hotel Room Video Leaked: टीम इंडिया इन दिनों टी-20 विश्व कप (T20 World Cup-2022 ) खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची है। विश्व कप में अभी तक कोहली का बल्ला जमकर बोला है। पूरे विश्व में कोहली ने तारीफ बटोरी है। सोमवार सुबह एक बार फिर विराट कोहली का एक इंस्टा पोस्ट सुर्खियों में आ गया। 

Advertisment

 दरअसल विरोट कोहली (virat kohli) के होटल रूम virat kohli hotel room video) का किसी ने उनकी गैरमौजूदगी में वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। अनुमान लगाया जा रहा है कि ये वीडियो होटल के किसी स्टाफ सदस्य ने ही बनाया है। इसे लेकर विराट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में वह अपनी नाराजगी जताते नजर आ रहे हैं। 

विराट ने लिखा, 'मैं समझता हूं कि फैंस अपने फेवरेट प्लेयर को देखकर कितने खुश हो जाते हैं और वह उनसे मिलने के लिए कितने उत्साहित रहते हैं। मैं इस बात की सराहना करता हूं। लेकिन यह वीडियो बेहद डरावना है। यह मुझे अपनी प्राइवेसी को लेकर चिंतित कर रहा है। अगर मैं अपने होटल रूम में प्राइवेसी नहीं रख सकता तो मैं कहां अपनी पर्सनल स्पेस ढूंढू। मैं इस तरह के पागलपन और अपनी प्राइवेसी में दखल को ठीक नहीं मानता। कृपया लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें और इसे इंटरटेनमेंट के तौर पर उपयोग न करें।'

अनुष्का शर्मा ने भी इसपर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए नारजगी जाहिर की है। खेल और कला जगत की बड़ी हस्तियों ने फैंस के इस तरह के व्यवहार पर गुस्सा जाहिर किया है। डेविड वॉर्नर समेत अन्य विदेशी खिलाड़ियों समेत बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस पर नाराजगी जाहिर की है। डेविड वॉर्नर ने पोस्ट पर रिप्लाई में लिखा- ये बहुत गलत है। इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। वरूण धवन ने कहा कि ये भयानक है।

वीडियो में कमरे में रखी सभी चीजें दिख रही है। वीडियो विराट के टेबल से शुरू होता है जिस पर लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति सफेद कपड़े पर रखी हुई हैं। उनकी कैप, चश्मा और घड़ियों के बॉक्स भी इसमें दिख रहे हैं। फिर उनके जूतों पर कैमरा घुमाया जाता है। जर्सी के कई सेट भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कई तरह की क्रीम भी उनके ड्रेसिंग रूम में पड़ी दिख रही हैं। 

- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment