adv-img
अपराध/हादसा

यूपी में थाने के सामने पहले युवक को जमकर पीटा, पिटाई के बाद जेब से पैसे लूटकर फरार

By Vinod Kumar -- November 13th 2022 04:08 PM -- Updated: November 13th 2022 06:20 PM
यूपी में थाने के सामने पहले युवक की जमकर पीटा, पिटाई के बाद जेब से पैसे लूटकर फरार

औरेया/ज्ञानेंद्र शुक्ला: दिबियापुर कस्बे में थाने के सामने वाली सड़क पर एक व्यक्ति को पीटने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 14 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि काली स्कॉर्पियो से उतरे कुछ लोगों ने एक युवक को सड़क पर दौड़ाते हुए खूब पीटा। 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है। पीड़ित अंकित कुमार पुत्र रामलखन निवासी बैसुन्धरा व शैलेंद्र कुमार पुत्र रामऔतार निवासी दिबियापुर ने बताया कि वह शनिवार की देर शाम थाने के सामने बर्गर खाने गए थे। बाइक फुटपाथ पर खड़ी कर दी। इतने में एक काली रंग की स्कॉर्पियो ने टक्कर मार कर मेरी बाइक गिरा दी। जब हम बाइक उठाने पहुंचे तो खुद को पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष का भाई बताने वाले शनि सेंगर ने अपने साथियों के साथ उसे जातिसूचक गालियां दी और बीच सड़क पर पीट दिया। 

पीड़ित युवक ने बताया कि पिटाई के दौरान हमलावर मेरी जेब से पांच हजार रुपये निकाल कर ले गए और चाकू दिखाते हुए निकल गए। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दिबियापुर पुलिस ने शनि सेंगर, वीर ठाकुर,टीटू सेंगर, छोटू ठाकुर व धर्मेंद्र ठाकुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

इस घटना के बाद यूपी में गुंडाराज खत्म करने के दावों की पोल भी खुल गई। कैसे पुलिस स्टेशन के सामने ही युवक को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया और पुलिस देखती रह गई।

- PTC NEWS

adv-img
  • Share