अपराध/हादसा

पलवल से ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, पिता पर बेटी की हत्या का शक

By Arvind Kumar -- May 16, 2019 1:40 pm

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) पलवल में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां एक पिता ने अपने मान सम्मान की खातिर दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय पुत्री की ज़िंदा जलाकर हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी पिता फरार है। फिलहाल पुलिस ने पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज जांच शुरू कर दी है और शव का तीन डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराने के लिए आवेदन किया है|

बताया गया की लड़की किसी लड़के से प्यार करने लगी थी, पिता के समझाने पर वह नहीं मानी तो पिता ने गुस्से में आकर उसके ऊपर तेल डालकर उसे जलाकर मार दिया।

Honor Killing पलवल से ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, पिता पर बेटी की हत्या का शक

यह भी पढ़ें : पिता ने अपनी ही बेटियों को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, फरार

इस मामले में गांव के निवासी देवी सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि 15 मई को वो घर से मितरोल रोड की तरफ जा रहा था। जब वह गांव निवासी गंगाराम के मकान के पास पहुंचा तो देखा कि गंगाराम अपने घर से तेज गति से निकल रहा था। देवीसिंह को वहां पर जलने की बदबू आ रही थी तो उसने गंगाराम के मकान के अंदर जाकर देखा तो वहां कमरे के अंदर गंगाराम की पुत्री सोनम जली हुई अवस्था में मृत पड़ी थी और उस समय वहां पर कोई मौजूद नहीं था।

Honor Killing इस मामले में गांव के निवासी देवी सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है

देवीसिंह ने शिकायत में कहा है कि उसे शक है कि गंगाराम ने ही अपनी बेटी को जलाकर मारा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी गंगाराम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बहार है।

यह भी पढ़ेंअपनी ही बेटियों को मौत की नींद सुलाने वाला सौतेला पिता गिरफ्तार

  • Share