अपराध/हादसा

ज्वैलर की दुकान से दिनदहाड़े लूट, मकान मालिक ने ही दिया वारदात को अंजाम!

By Arvind Kumar -- November 01, 2019 10:47 am -- Updated:November 01, 2019 10:48 am

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) फरीदाबाद एनआईटी क्षेत्र के डबुआ गाजीपुरा रोड पर खुद मकान मालिक और उनके अन्य साथियों ने किरायेदार ज्वैलर की दुकान से लूट की वारदात को अंजाम दिया! लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें कुछ महिला और पुरुष मिलकर ज्वैलर की दुकान से पैसों से भरा हुआ बैग और सोने चांदी के आभूषण लूटते हुए नजर आ रहे हैं। दबंगों ने पुलिस के सामने भी छीना झपटी की वारदात को अंजाम दिया, जैसे-तैसे करके खुद पुलिसकर्मी ने महिला के हाथों से बैग को वापस छीनकर अपने कब्जे में किया।

Jewellery Shop 3 ज्वैलर की दुकान से दिनदहाड़े लूट, मकान मालिक ने ही दिया वारदात को अंजाम

इस पूरे घटनाक्रम के बारे में खुद ज्वैलर की दुकान के मालिक दिनेश सोनी ने बताया कि दीपावाली पर उनकी अच्छी सेल हुई है जिसे देखकर मकान मालिक से रहा नहीं गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर दिन दहाड़े दुकान में लूट करने की कोशिश की। हालांकि दुकानदार ने पैसों का बैग और सोना चांदी बचाने की भरपूर कोशिश भी कि मगर लुटेरों की संख्या ज्यादा होने के चलते वह उनपर जानलेवा हमला करके पैसे और आभूषण लूटने में कामयाब रहे। छीना झपटी के बाद उनके सिर पर वार किया और फिर पैर तोड़ने के बाद फरार हो गये।

Jewellery Shop 2 ज्वैलर की दुकान से दिनदहाड़े लूट, मकान मालिक ने ही दिया वारदात को अंजाम

वहीं इस पूरे में मामले में अभी पुलिस कुछ जानकारी देने से बच रही है। देखना होगा कि इस मामले में डबुआ पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

यह भी पढ़ें : मुफ्त में सामान देने से इंकार किया तो कर दी पिटाई, दुकान में की तोड़फोड़

---PTC NEWS---

  • Share