पीपली रैली के लिए जा रहे किसानों पर लाठीचार्ज, कुंडू और उनके समर्थकों को हिरासत में लिया

By Arvind Kumar - September 10, 2020 12:09 pm

कुरुक्षेत्र/रोहतक। पीपली रैली के लिए जा रहे किसानों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। जब किसान बैरियर तोड़कर रैली स्थल के सामने पहुंचे तो पुलिस ने उन पर हल्का बल प्रयोग किया। इससे पहले जीटी रोड पर पुलिस बल ने किसानों को चारों तरफ से घेरा हुआ था।

उधर महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के साथ पीपली रैली में जा रहे सैंकड़ों किसानों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कुंडू और उनके समर्थकों को हिरासत में लेकर पुलिस लाइन में बंद किया गया। इस दौरान कुंडू ने कहा कि किसानों की आवाज को दबाने नहीं दूंगा।

Lathi charge on farmers going for Pipli rally Haryana Latest News

किसानों के ऊपर हुए लाठीचार्ज पर हरियाणा प्र्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि आज जब किसान, मजदूर और आढ़ती केंद्र सरकार के कृषि अध्यादेशों के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं, तब हरियाणा की जनविरोधी भाजपा-जजपा सरकार दमनकारी नीतियां अपनाकर उन्हें रोक रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हरियाणा के किसान, मजदूर और आढ़तियों के साथ है। सरकार की नीतियों का हम जोरदार विरोध करेंगे।

कुरुक्षेत्र के पीपली में किसानों की रैली को लेकर प्रशासन काफी सतर्क है। पीपली की नई अनाज मंडी में 5 या 5 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर पहले ही पाबंदी लगाई गई है।

---PTC NEWS---

adv-img
adv-img