अपराध/हादसा

हरियाणा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 50 लाख की हेरोइन के साथ एक व्यक्ति काबू

By Arvind Kumar -- November 01, 2019 2:02 pm -- Updated:November 01, 2019 2:04 pm

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) जिला फतेहाबाद पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम ने ठाकर बस्ती फतेहाबाद से स्कूटी सवार एक व्यक्ति के कब्जे से करीब 50 लाख रुपये कीमत की 253 ग्राम हेरोइन व 1 लाख रुपये की नगदी बरामद की है। यह जानकारी पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी। प्रवक्ता के अनुसार आरोपी की पहचान कुलवन्त निवासी गुरुनानक पुरा मोहल्ला फतेहाबाद के रुप में हुई है। ‌पुलिस ने आरोपी से असली सप्लायर के बारे में पूछताछ कर आरोपी के खिलाफ थाना शहर फतेहाबाद में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर असली सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।

Haryana Police हरियाणा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 50 लाख की हेरोइन के साथ एक व्यक्ति काबू

प्रवक्ता ने मामले की आगे जानकारी देते हुए बताया कि कल एएसआई महाबीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस नशीले पदार्थ की रोकथाम के लिए हंस मार्किट फतेहाबाद से ठाकर बस्ती फतेहाबाद की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान जब पुलिस जीवन अस्पताल से कुछ ही दुरी पर पहुंची तो सामने से एक व्यक्ति एक ई-स्कूटी पर आता दिखाई दिया। उक्त व्यक्ति सामने पुलिस को देखकर अपनी स्कूटी को एक दम वापस मोड़ने लगा तो गली तंग होने के कारण अपनी स्कूटी को मोड़ ना सका और पुलिस ने शक के आधार पर उस व्यक्ति को तत्परता से कारवाई करते हुए मौके पर काबू कर लिया व स्कूटी की तलाशी उपरान्त उसने पहनी पेन्ट से 253 ग्राम हेरोइन व 1 लाख रुपये की नगदी बरामद हुई।

Haryana Police हरियाणा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 50 लाख की हेरोइन के साथ एक व्यक्ति काबू

मामले की आगामी कार्रवाई कर रहे एएसआई वेदपाल ने बताया कि आरोपी को आज अदालत में पेश कर दो दिन पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : ज्वैलर की दुकान से दिनदहाड़े लूट, मकान मालिक ने ही दिया वारदात को अंजाम!

---PTC NEWS---

  • Share