गुंडागर्दी का नंगा नाच, सड़क पर लिटा सरेआम बेरहमी से लाठी-डंडों से की पिटाई

Man Beaten Brutally in Faridabad | Haryana Crime News

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) फरीदाबाद में दबंगों द्वारा एक व्यक्ति को जमीन पर लिटा कर बुरी तरह से लाठी-डंडों द्वारा पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो-तीन लोग बारी-बारी से बड़ी बेरहमी से उसकी डंडों से पिटाई कर रहे हैं और लोग तमाशा देख रहे। हैरानी की बात तो यह है कि थाना कोतवाली के नजदीक इस घटना को अंजाम दिया गया।

तस्वीरों में देखने से साफ पता चलता है कि दबंगों पर पुलिस का कोई खौफ नहीं है। हालांकि यह घटना 4 जुलाई की है जिसकी एफआईआर 2 दिन पहले ही दर्ज की गई है लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है जबकि थानाध्यक्ष का कहना है कि जल्दी ही इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी।

Man Beaten Brutally in Faridabad | Haryana Crime News

पीड़ित ने दबंगों के साथ पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाते हुए अपना बयान खुद ही जारी किया है जिसमें पीड़ित विनोद कुमार ने पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप लगाए है। उसका कहना था कि पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने के बावजूद भी आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया। पीड़ित ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि ना तो उसका अभी तक मेडिकल कराया गया है बल्कि एक हवलदार और एक पुलिसकर्मी पर आरोपियों से समझौता करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

Man Beaten Brutally in Faridabad | Haryana Crime News

वहीं इस पूरे मामले पर थाना कोतवाली के एसएचओ मैं सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा की बीती 4 जुलाई को जब यह घटना हुई तब दोनों पक्षों ने शराब पी हुई थी और सभी नशे में थे। जैसे ही दो-तीन दिन पहले उन्हें वायरल वीडियो के बारे में पता चला तो उन्होंने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। पीड़ित के अन्य आरोपों पर वह गोलमोल जवाब देते नजर आए।

—PTC NEWS—