पिता के गुस्से ने उजाड़ा पूरा परिवार, पहले पत्नी और बहू को मारा बाद में की खुदकुशी

Hisar News 2 (1)
पिता के गुस्से ने उजाड़ा पूरा परिवार, पहले पत्नी और बहू को मारा बाद में की खुदकुशी

हिसार। (संदीप सैणी) घर की कहासुनी हंसते खेलते परिवार को तबाह कर सकती है। ऐसा किसी ने सोचा भी नहीं होगा। ऐसा ही मामला है ज़िला हिसार के अंतर्गत आने वाले अग्रोहा थाना के गांव किरोड़ी का। यहां प्रदीप जेसीबी चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। 10 घंटे पहले प्रदीप अपनी पत्नी से मिलकर काम पर गया था। शाम को करीब 7:00 बजे उसको सूचना मिली की पत्नी और मां नहीं रही। वह अपने भाई दीपक के साथ घर पहुंचा तो माहौल पूरा बदला हुआ था ना पत्नी थी, ना मां, पिता ने भी आत्महत्या कर ली थी।

Hisar News 1
पिता के गुस्से ने उजाड़ा पूरा परिवार, पहले पत्नी और बहू को मारा बाद में की खुदकुशी

पिता के गुस्से ने पूरा परिवार उजाड़ दिया था। अब हालात यह थे कि अपने परिवार के तीनों सदस्यों के शवों का पोस्टमार्टम भी नहीं करवाना चाहते थे। ग्रामीणों और पुलिस ने किसी तरह समझाया तो प्रदीप और दीपक पोस्टमार्टम करवाने के लिए तैयार हुए। उसके पहले सूचना मिलते ही डीएसपी जोगेंद्र शर्मा व थाना प्रभारी रूपेश चौधरी व सीन आफ क्राईम टीम के अजय ने मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक रणधीर के पुत्र प्रदीप के बयान पर दर्ज मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंबिजली चोरी पकड़ने गई विभाग की टीम पर हमला, SDO सहित दो कर्मी घायल

पुलिस के अनुसार मृतक रणधीर गांव में रहकर अपनी खेती बाड़ी का काम करता था। उसके दो बेटे प्रदीप व दीपक हैं । प्रदीप की शादी गत वर्ष टोहाना निवासी युवती से हुई थी जबकि छोटा भाई प्रदीप अभी अविवाहित है। प्रदीप अपने भाई के साथ जेसीबी लेकर काम करता था। मंगलवार शाम करीब 7:00 बजे रणधीर की पत्नी गुड्डी देवी के साथ कहासुनी हो गई आवेश में आकर रणधीर ने बैठने के लिए प्रयोग की जाने वाली लकड़ी की चौकी से अपनी पत्नी के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जबकि बीच-बचाव करने पहुंची उसकी पुत्रवधू को भी जान से मार डाला।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल