Advertisment

गुरुग्राम में विजय बत्रा उर्फ तांत्रिक की गोलियों से भूनकर हत्या

author-image
Arvind Kumar
Updated On
New Update
गुरुग्राम में विजय बत्रा उर्फ तांत्रिक की गोलियों से भूनकर हत्या
Advertisment
गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) गुरुग्राम में विजय बत्रा उर्फ तांत्रिक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। विजय बत्रा उर्फ तांत्रिक सट्टे के कारोबार से जुड़ा था और शहर के बड़े बुकी के तौर पर जाना जाता था। गोली लगने के बाद विजय बत्रा को तुरंत निजी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
Advertisment
Murder मृतक की पत्नी ने इस संबंध में पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं मृतक की पत्नी ने का आरोप है कि उसके पति को दिवाली के बाद से 25 लाख की रंगदारी देने की धमकी दी जा रही थी। मृतक की पत्नी के मुताबिक गैंगस्टर कौशल 25 लाख न देने पर जान से मारने की धमकी देता था जिसे लेकर उसने पुलिस को कई बार शिकायत भी की लेकिन आरोप है कि पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की।
वहीं इस मामले में गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी हिमांशु गर्ग की माने तो जल्द ही इस हत्या से जुड़े लोगों को गिरफ्तार कर उनके अंजाम तक पहुंचा दिया जाएगा।
Murder कई हत्याओं में शामिल गैंगस्टर कौशल को पकड़ना पुलिस के लिए बना चुनौती आपको बता दे कि गैंगस्टर कौशल एक के बाद एक एक दर्जन से ज्यादा हत्या की वारदातों को अंजाम दे लगातार पुलिस को चुनौती पेश करता आ रहा है लेकिन पुलिस केवल उसके गुर्गों को गिरफ्तार करने भर तक ही अपनी जांच को समेटे है। ऐसे में देखने वाली बात यह भी होगी कि गुरुग्राम पुलिस कब तक गैंगस्टर को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज पाती है। यह भी पढ़ें : प्रेम विवाह रचाने वाली पत्नी निकली चोर, सदमे में पति ने किया सुसाइड-
-haryana-news murder tantrik gurugram-news ptc-news gangster haryana-news-in-hindi vijay-batra satta
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment