अपराध/हादसा

रात के समय पानी भर रही छात्रा को धोखे से बुलाया घर फिर देवर से करवाया दुष्कर्म

By Arvind Kumar -- March 05, 2019 8:05 am -- Updated:March 05, 2019 8:07 am

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) हरियाणा प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ रेप जैसे घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला पलवल के एक गांव का है। आरोप है कि यहां रात के समय पानी भर रही छात्रा को एक महिला ने धोखे से घर बुलाया और उसके बाद कमरे में बंद करके अपने सगे देवर से छात्रा का दुष्कर्म करवाया।

Palwal Police महिला थाना प्रभारी हीरामणी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है

महिला थाना प्रभारी हीरामणी ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बेटी गत 27 फरवरी की देर रात घर के बाहर पानी भर रही थी। पड़ोस में रहने वाली महिला भी पानी भर रही थी। उसी दौरान महिला ने पीड़िता की बेटी को अपने घर बुलाया। पीड़िता की बेटी महिला के घर गई तो उसने उसे अपने कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद महिला व उसके देवर ने मिलकर छात्रा के हाथ पैर बांधे और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

Palwal Police मामला दर्ज करने के बाद पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी है

शिकायत के मुताबिक महिला तो कमरे से बाहर चली गई और देवर ने छात्रा का रेप किया। रेप की बात को किसी को बताने पर आरोपी ने छात्रा को जान से मारने की धमकी दी। छात्रा ने घर पहुंचकर आपबीती अपनी मां को बताई। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया है जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आमीर व उसकी भाभी तस्लीमा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंटीचर पर छात्र से मारपीट का आरोप, पुलिस में दी शिकायत

  • Share