adv-img
अपराध/हादसा

बदमाशों की दबंगई, पहले युवक को पीटा...फिर दिन दहाड़े घर पर किए कई फायर

By Vinod Kumar -- October 28th 2022 03:42 PM

पलवल/गुरदत्त गर्ग: जिला के करमन गांव में आपसी रंजिश को लेकर आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक के घर पर हथियारों से हमला कर दिया। पूरी घटना का वीडियो और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है

जांच अधिकारी जोगेंद्र ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गांव करमन निवासी पुनीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह अपने दोस्त भारत के साथ गांव में स्थित एक परचून की दुकान पर बैठकर बातचीत कर रहा था। तभी वहां आकाश, कुलदीप और देवो आ गए और वह भारत के साथ गाली-गलौच करने लगे और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट कर रहे लोगों ने जान से मारने के इरादे से उसपर गोली चला दी। गनीमत यह रही कि गोली उसको नहीं लगी और वह वहां से अपनी जान बचाकर भागकर अपने घर पहुंचा। कुछ देर बाद कुलदीप, देवो, आकाश, दुष्यंत उर्फ जुस्सा, कोशल, धर्मेंद्र व गोपाल हथियारों से लैस होकर उसके घर पर ही पहुंच गए और वहां भी उन्होंने 8 से 9 राउंड गोलियां चलाई।

एक गोली उसके पिता के साइड से निकल गई और वह भी बाल-बाल बच गए, जोकि गेट लगाए हुए उक्त बदमाशों को घर के अंदर घुसने से रोक रहे थे। पीड़ित का कहना है कि झग़डे के दौरान उसे भी काफी अंदरूनी चोटें भी आई हैं।

बदमाश उन्हें वहां से जाते समय पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी देकर गए। पीड़ित का कहना है कि सभी आरोपी बदमाश किस्म है। जिनमें से कुछ जमानत पर आए हुए हैं। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

  • Share