पंजाब सरकार का बड़ा फैसला, मोहाली में लगाया लॉकडाउन

पंजाब सरकार का बड़ा फैसला, मोहाली में लगाया लॉकडाउन

चंडीगढ़। पंजाब सहित ट्राई सिटी में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मोहाली में लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है। राम नवमी के अवसर पर बुधवार को मोहाली में पूर्ण तालाबंदी रहेगी, ताकि क्षेत्र में बढ़ते कोविड मामलों पर नियंत्रण पाया जा सके।

फैसले की घोषणा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को एक उच्च स्तरीय कोविड समीक्षा बैठक के दौरान की। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें मोहाली में तालाबंदी के लिए चंडीगढ़ यूटी के सलाहकार से अनुरोध मिला था।

वहीं कैप्टन अमरिंदर ने पंजाब में अन्य सभी जिलों के लोगों से भी अपील की कि वे त्योहारों के दौरान होने वाले समारोहों और बड़े समारोहों से बचें।

Complete lockdown in Mohali, along with tri-city, on occasion of Ram Navamiयह भी पढ़ें- दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बीच केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

यह भी पढ़ें- कुमारी सैलजा बोलीं- हरियाणा में कोरोना संक्रमण से हालात अत्यंत खतरनाक

Lockdown : Punjab Govt announces weekend lockdown , Cinemas/Bars/Gyms/Coaching Centres Shutचूंकि पंजाब सहित पूरे देश में कोविड मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार से रात के कर्फ्यू की टाइमिंग (8 बजे से 5 बजे) कर दी है। पूरे राज्य में शादियों / श्मशानों सहित 20 से अधिक व्यक्तियों के इकट्ठा होने पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।