पार्टी बाजी से उठकर मिलजुल कर करें कोविड-19 का मुकाबला- सांसद धर्मवीर सिंह

भिवानी। वैश्विक महामारी करोना 19 की बढ़ती हुई रफ़्तार को देखते हुए सांसद धर्मबीर सिंह ने कोरोना पीड़ितों को सहायता प्रदान करने की अपनी मुहिम एक बार फिर से शुरू कर दी है। इस मुहिम के तहत सांसद द्वारा भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र में 45 किलोग्राम आक्सीजन वाले 225 सिलेंडर उपलब्ध करवाए हैं।

सांसद द्वारा ये सभी सिलेंडर अपने गुजरात के सूरत में रहने वाले उद्योगपति मित्र प्रमोद चौधरी के सहयोग से उपलब्ध करवाए गए हैं। ये सभी सिलेंडर भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र के 10 विधानसभा क्षेत्रों में उपलब्ध रहेंगे। इनके आवंटन की जिम्मेवारी सामाजिक संस्था धर्मसेना को दी गई है। जो कि सम्बंधित जिला प्रशासन व स्वास्थ्य अधिकारियों के दिशा निर्देश पर कार्य करेगी।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में एक बार फिर 1 हफ्ते के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन

सांसद ने बताया कि धर्मसेना के कार्यकर्ता जहां-जहां आक्सीजन की ज्यादा आवश्कता होगी वहा प्रत्येक गरीब आदमी को मुफ्त में आक्सीजन मुहैया करवाऐंगे। ग्रामीण इलाकों में पीएचसी, सीएचसी व प्रशासन द्वारा जहां भी गांव में कलेस्टर बनाए हुए हैं वहां पर ये आक्सीजन उपलब्ध करवा दी जाऐगी।

सांसद ने कहा कि कोरोना एक वैश्विक महामारी है और इससे बचाव के लिए सभी को एकजुट होकर जरूरतमंद लोगों की मदद करनी चाहिए। उन्होंने साथ ही अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को कहा कि अगर किसी को भी आक्सीजन की दिक्कत हो तो वे धर्मसेना के पदाधिकारियों से सम्पर्क कर सकते हैं जिनके नम्बर भी सार्वजनिक किये जा रहे हैं ये कार्यकर्ता सभी जरूरतमंद लोगों को आक्सीजन सिलेंडर मुहैया करवायेंगे।