...तो चंडीगढ़ में लग सकता है नाइट कर्फ्यू

By Arvind Kumar - February 27, 2021 12:02 pm

चंडीगढ़। चंडीगढ़ में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए अब प्रशासन सख्ती के मूड में नजर आ रहा है। अधिकारियों की बैठक में प्रशासक वीपी सिंह बदनौर ने कहा कि जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, उसको देखते हुए नाइट कर्फ्यू, मार्केट्स बंद करने और बॉर्डर सील करने का ऑप्शन ही बचा है।

UT Administration restrictions Chandigarh ...तो चंडीगढ़ में लग सकता है नाइट कर्फ्यू

हालांकि अभी किसी तरह की पाबंदी नहीं लगाई गई है लेकिन अगर कोरोना के केस इसी रफ्तार से बढ़ते रहे तो प्रशासन को सख्त कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। प्रशासक ने लोगों को चेताया कि कोरोना से बचने के लिए सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करें।

UT Administration restrictions Chandigarh ...तो चंडीगढ़ में लग सकता है नाइट कर्फ्यू

बता दें कि चंडीगढ़ में पिछले चार दिनों में कोरोना के 165 नए मामले सामने आए हैं। पहले प्रतिदिन 10 से 20 मामले सामने आ रहे थे लेकिन अब इनकी संख्या 50 के आसपास हो गई है। ऐसे में प्रशासन अलर्ट हो गया है।

...तो चंडीगढ़ में लग सकता है नाइट कर्फ्यू

इस बीच कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीनेशन भी चल रहा है। पहली मार्च से देशभर में कोरोना वायरस वैक्सीनेशन का दूसरा फेज शुरू होने जा रहा है। देश में 60 साल से अधिक उम्र वाले लोगों और 45 साल के ऊपर के ऐसे लोग जो गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं, उन्हें इस फेज में कोरोना वैक्सीन दी जाएगी।

adv-img
adv-img