राजनीति

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा से पहले सीएम खट्टर आश्वस्त, बोले- किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं

By Arvind Kumar -- March 10, 2021 10:17 am -- Updated:March 10, 2021 10:19 am

चंडीगढ़। आज हरियाणा विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा होनी है। प्रस्ताव पर चर्चा से पहले मुख्यमंत्री पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रहे हैं। सत्र से पहले मीडिया से बातचीत में सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि सरकार के खिलाफ जो अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है वो निश्चित गिरेगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष अपने लोगों को संभाल कर रख ले ये ही बहुत बड़ी बात है, किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

Haryana Vidhansabha Latest News अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा से पहले सीएम खट्टर आश्वस्त, बोले- किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं

बता दें कि बीजेपी-जेजेपी के साथ-साथ कांग्रेस ने अपने-अपने विधायकों को व्हिप जारी कर सदन में अनिवार्य रूप से कल पेश होने के लिए कहा है। हालांकि सरकार अपनी मजबूती का दम भर रही है लेकिन कांग्रेस का दावा है कि सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है। बहरहाल देखना होगा कि अविश्वास प्रस्ताव सदन में पास हो पाता है या नहीं।
यह भी पढ़ें- सदन में जेजेपी विधायक नैना चौटाला ने रखी मांग, 5100 रुपये बुढ़ापा पेंशन करे सरकार

यह भी पढ़ें- डिप्टी सीएम ने किसानों को दिलाया विश्वास, बोले- हमारे होते मंडियां न कमजोर होंगी, न खत्म

अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने सभी जजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि वे किसान आंदोलन का साथ दें और मोदी भक्ति में लीन जजपा को तुरंत छोड़ें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों के पूरी तरह से साथ हैं और बड़े से बड़ा बलिदान करने से पीछे नहीं हटेगी।

उधर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सेलजा ने का कहना है कि लोकतंत्र और राजनीति में सर्वोच्च स्थान जनता व जनभावना का होता है। आज वक्त किसानों के साथ खड़े होने का है,ताकि आने वाली पीढ़ियों का भविष्य सुरक्षित रहे। BJP-JJP-निर्दलीय विधायक अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनकर आज अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में वोट करें और जनता के विश्वास पर खरा उतरें।

  • Share