हरियाणा

दूसरे दिन गोवा पुलिस संत नगर में सोनाली फोगाट के घर पहुंची, 3 डायरियां कब्जे में लीं

By Vinod Kumar -- September 02, 2022 5:34 pm

हिसार/संदीप सैनी: बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट के मर्डर केस में लगातार तीसरे दिन हिसार में गोवा पुलिस की जांच जारी है, गोवा पुलिस ने शुक्रवार को दोबारा फिर सोनाली के संत नगर आवास में जांच की। गोवा पुलिस ने सोनाली की अलमारी बेडरूम आदि सामान की तलाशी ली और सोनाली के पासवर्ड प्रोटेक्टेड लॉकर को खोलने का प्रयास भी किया।

लॉकर न खुलने पर गोवा पुलिस ने उसे सील कर दिया। वहीं सोनाली की अलमारी से गोवा पुलिस को तीन डायरी भी कब्जे में ली है। इन डायरी में सोनाली और सुधीर से जुड़े अहम खुलासे हो सकते है। गोवा पुलिस के इंस्पेक्टर डेरेन डिकोस्टा ने बताया कि हमारी जांच जारी है और गवाहों और परिवार लोगों के ब्यान दर्ज कर रहे हैं। हम बैंक में गए थे और जैसे-जैसे इन्वेस्टिगेशन में तथ्य सामने आ रहे हैं वैसे ही हम आगे जांच कर रहे है।

सोनाली के भाई वतन ढाका ने बताया कि गोवा पुलिस ने जांच के दौरान सोनाली फोगाट के पर्सनल पासवर्ड प्रोटेक्टेड लॉकर को सील किया है और सोनाली की अलमारी से तीन डायरियां भी पुलिस ने अपने साथ कब्जे में ली हैं।

पुलिस जांच को लेकर वतन ढाका ने कहा कि गोवा पुलिस की एक टीम यहां जांच कर रही है। वहीं, दूसरी टीम वहां सुधीर से पूछताछ कर रहे हैं। सीबीआई जांच को लेकर हम मुख्यमंत्री से कल दोबारा फिर से मिलेंगे।

सोनाली के लॉकर को सील करने के लिए गवाह के तौर पर बुलाए गए पड़ोसी नरेश कुमार ने बताया कि उन्होंने लॉकर सील किया है और तीन डायरी अपने साथ ले गई है। उनमें से कुछ डायरी साल 2019 की है और कुछ में नंबर के साथ कई सूचना लिखी गई हैं।

  • Share