अपराध/हादसा

डांस बार में पुलिस का छापा, 15 घंटे तलाशी अभियान के बाद 3 फीट के कमरे से मिलीं 17 डांसर्स

By Vinod Kumar -- December 13, 2021 5:03 pm

नेशनल डेस्क: मुंबई पुलिस ने एक डांस बार में छापा मारा। पुलिस के पहुंचते ही सारी बार डांसर्स एकदम गायब हो गई। दरअसल, ये लड़कियां यहां बने मेकअप रूम के अंदर बने सीक्रेट रूम में छिपा दी गई थीं। पुलिस को इन्हें ढूंढने में 15 घंटे लग गए। जहां लड़कियां छिपाई गई थीं, बहां खाने पीने का पूरा इंतजाम था।

शीशे को हथोड़े से तोडने के बाद तहखाने का रास्ता मिला। पुलिस के मुताबिक गुप्त रूप से डांस बार चलने की सूचना मिली थी जिसके बाद कार्रवाई की गई। डांस बार मे आधुनिक इलेक्ट्रिक सिस्टम का इतना बेहतरीन इंतजाम किया गया था कि इधर पुलिस की गाड़ी बार में दाखिल हुई उधर पलक झपकते ही सारी बार डांसर्स डांस फ्लोर से गायब। डांस बार के बाथरूम, स्टोरेज रूम, किचन हर जगह एक- एक कोना छान मारा, लेकिन कुछ नहीं मिला। बार के मैनेजर, कैशियर, वेटर और अन्य कर्मचारियों से घंटों पूछताछ होती रही लेकिन डांसर होने की बात को सभी लोग नकारते रहे ।

इसी बीच टीम को मेकअप रूम में लगे शीशे पर शक हुआ। इसके बाद शीशे को दीवार से अलग करने की कोशिश की गई तो पता चला कि दीवार में इस तरह लगाया गया है कि उसे निकाल पाना असंभव है। जिसके बाद बड़ा हथौड़ा मंगाया गया और दीवार का शीशा तोड़ा गया, जिसके बाद एक 3 फीट का तहखाना मिला। जिसमें 17 बार डांसर छुपकर बैठी हुई थीं, फिर उन्हें बाहर निकाला गया।

  • Share