Advertisment

फर्रुखाबाद में होगा साहित्य और संस्कृति का होगा संगम, 24 मार्च से शुरू होगा महोत्सव

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में होने वाला तीन दिवसीय महोत्सव 24 से 26 मार्च तक चलेगी। इस महोत्सव में ख़ास तौर से स्थानीय कलाकारों की प्रतिभागिता को प्रमुखता दी जाएगी। इस अवसर पर प्रदेशों के कई लोक कलाकार शिरकत देंगे। कलाकारों की गोष्ठी भी आयोजित की जाएंगी।

author-image
Jainendra Jigyasu
New Update
फर्रुखाबाद में होगा साहित्य और संस्कृति का होगा संगम, 24 मार्च से शुरू होगा महोत्सव
Advertisment

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में  होने वाला तीन दिवसीय महोत्सव 24 से 26 मार्च  तक चलेगी। इस महोत्सव में ख़ास तौर से स्थानीय कलाकारों की प्रतिभागिता को प्रमुखता दी जाएगी। इस अवसर पर प्रदेशों के कई लोक कलाकार शिरकत देंगे। कलाकारों की गोष्ठी भी आयोजित की जाएंगी।  जिलाधिकारी ने जनप्रतिनिधियों और समाजिक संस्थाओं के प्रमुखों के साथ बैठक कर इस कार्क्रम की रूपरेखा तैयार की है।

 इस महोत्सव का आयोजन फर्रुखाबाद के  क्रिश्चियन इंटर कालेज के मैदान में  किया जाएगा। महोत्सव में स्थानीय कलाकार को प्रोत्साहित किया जाएगा। जनपद उत्तर प्रदेश व अन्य प्रदेशों के लोक कलाकारों को भी बुलाया जाएगा। जिले के इतिहास पर्यटन व संस्कृति विषय पर संगोष्ठी व प्रदर्शनी आयोजित की जाएगी। इसके अलावा महोत्सव में कृषि गोष्ठी, सड़क सुरक्षा, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, आदि विषयों पर सेमीनार होंगे।



- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment